BAREILLY: सामाजिक संगठन लॉकडाउन में कर रहे हैं जरूततमंदो की मदद, बरेली जंक्शन पर किया खिचड़ी वितरण कार्यक्रम

बरेली: लॉकडाउन में सरकार के साथ-साथ कई समाजसेवी संगठन (Social organization) लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं आएएसएस (RSS) ने पूरे देश में लाखों गरीब जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण के अलावा उनकी मदद की है। गुरूवार को आएएसएस के आवाहन पर हिंदू जागरण मंच महानगर एवं वीरांगना वाहिनी ने बरेली जंक्शन (Bareilly Junction)
 | 
BAREILLY: सामाजिक संगठन लॉकडाउन में कर रहे हैं जरूततमंदो की मदद, बरेली जंक्शन पर किया खिचड़ी वितरण कार्यक्रम

बरेली: लॉकडाउन में सरकार के साथ-साथ कई समाजसेवी संगठन (Social organization) लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं आएएसएस (RSS) ने पूरे देश में लाखों गरीब जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण के अलावा उनकी मदद की है। गुरूवार को आएएसएस के आवाहन पर हिंदू जागरण मंच महानगर एवं वीरांगना वाहिनी ने बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर खिचड़ी वितरण कार्यक्रम संपन्‍न किया।
BAREILLY: सामाजिक संगठन लॉकडाउन में कर रहे हैं जरूततमंदो की मदद, बरेली जंक्शन पर किया खिचड़ी वितरण कार्यक्रमहिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने खाना पैकिंग (Food packing) से लेकर खाना वितरण में अपना पूरा सहयोग दिया। संगठन के सभी कार्यकर्ताओं और वीरांगना वाहिनी की बहनों के विशेष सहयोग से कार्यक्रम संपन्न हुआ। ऐसे कई कार्यक्रमों के माध्‍यम से जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद की जा रही है। इस कार्यक्रम के दौरान महानगर अध्यक्ष सोनी गुप्ता, महानगर उपाध्यक्ष संगीता सक्सेना, रचना सक्सेना, सुधा सक्सेना एवं ममता जायसवाल समेत संगठन के कई कार्यकर्ता (Worker) मौजूद रहे।