BAREILLY: सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की सौ फीसदी उपस्थिति हुई अनिवार्य, जिलाधिकारी ने विभागों का किया निरीक्षण

बरेली: अनलॉक-1 के साथ ही सरकार ने पाबंदियां (Restrictions) हटानी शुरू कर दी हैं। अभी तक सरकारी विभागों में 50 फीसदी कर्मचारियों को बुलाया जा रहा था। वहीं अब से सरकारी विभागों में सौ फीसदी कर्मचारियों को आने के निर्देश दिए गए हैं। पिछले दिनों मुख्यमंत्री द्वारा सरकारी विभागों (Government departments) में 30 फीसदी कर्मचारियों
 | 
BAREILLY: सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की सौ फीसदी उपस्थिति हुई अनिवार्य, जिलाधिकारी ने विभागों का किया निरीक्षण

बरेली: अनलॉक-1 के साथ ही सरकार ने पाबंदियां (Restrictions) हटानी शुरू कर दी हैं। अभी तक सरकारी विभागों में 50 फीसदी कर्मचारियों को बुलाया जा रहा था। वहीं अब से सरकारी विभागों में सौ फीसदी कर्मचारियों को आने के निर्देश दिए गए हैं।
BAREILLY: सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की सौ फीसदी उपस्थिति हुई अनिवार्य, जिलाधिकारी ने विभागों का किया निरीक्षणपिछले दिनों मुख्यमंत्री द्वारा सरकारी विभागों (Government departments) में 30 फीसदी कर्मचारियों के आने का निर्देश दिया गया था। बाद में इसे बढ़ाकर 50 फीसदी कर दिया गया। मंगलवार से सभी सरकारी विभागों में काम कर रहे कर्मचारियों की सौ फीसदी उपस्थिति (100% attendance) अनिवार्य कर गई है। इसको लेकर जिलाधिकारी नितीश कुमार ने कलेक्ट्रेट (Collectorate) में बने सभी विभागों का निरीक्षण किया। साथ ही वहां मौजूद कर्मचारियों को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने के निर्देश दिए। उसी दौरान कार्यालय के बाहर फैली गंदगी को देखकर जिला अधिकारी ने तुरंत साफ कराने को कहा।