BAREILLY: सभी तैयारियों के साथ रोडवेज की पहली बस हुई रवाना, यात्रा से पहले कराया गए ये काम

बरेली: सोमवार से शासन के निर्देश के बाद रोडवेज बस (Roadways bus) सेवा शुरू हो गई। हांलाकि इससे पहले यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal screening) के साथ-साथ उनका ब्यौरा भी दर्ज किया गया। बस में यात्रियों को बैठाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया गया। इसके बाद ही बस को रवाना किया गया। पुराने
 | 
BAREILLY: सभी तैयारियों के साथ रोडवेज की पहली बस हुई रवाना, यात्रा से पहले कराया गए ये काम

बरेली: सोमवार से शासन के निर्देश के बाद रोडवेज बस (Roadways bus) सेवा शुरू हो गई। हांलाकि इससे पहले यात्रियों की थर्मल स्‍क्रीनिंग (Thermal screening) के साथ-साथ उनका ब्‍यौरा भी दर्ज किया गया। बस में यात्रियों को बैठाने के लिए सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन कराया गया। इसके बाद ही बस को रवाना किया गया। पुराने बस अड्डे से पहली बस बहेडी के लिए रवाना हुई। शासन के निर्देश पर बसों के संचालन से पहले रोडवेज प्रशासन (Roadways administration) ने बस स्टैंड पर सारी तैयारियां पहले ही कर ली थी।

BAREILLY: सभी तैयारियों के साथ रोडवेज की पहली बस हुई रवाना, यात्रा से पहले कराया गए ये कामबसों का संचालन राज्य सरकार की गाइडलाइन (Guideline) के अनुसार ही किया जाएगा। यात्रियों को शर्तों का पालन करने पर ही यात्रा की अनुमति होगी। अनलॉक-1 के साथ ही में 22 मार्च से बंद चल रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की अंतरराज्यीय बसें (Interstate buses) चलाने का फैसला हुआ है। प्रदेश सरकार ने एक जून से रोडवेज बसें चलाने की अनुमति दे दी है। रोडवेज के प्रबंध निदेशक डॉ. राजशेखर ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। विभाग का दावा है कि सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

BAREILLY: सभी तैयारियों के साथ रोडवेज की पहली बस हुई रवाना, यात्रा से पहले कराया गए ये काम

सभी रोडवेज कर्मचारियों, चालक-परिचालकों को डिपो पर बुलाया गया है। चालक-परिचालकों को मास्क, गलब्स के साथ ही सैनिटाइजर (सैनिटाइजर) दिया गया है। चालक-परिचालकों (Driver-operators) को स्‍पष्‍ट निर्देश दिए गए हैं कि रास्ते में मिलने वाली सवारी अगर मुंह में मास्क या अंगोछा नहीं लगाया है तो उसे बस में न बैठाया जाए। इसके साथ ही केवल उपलब्ध सीट के मुताबिक ही बस में यात्री बैठाए जाएं। इसके अलावा अतिरिक्त यात्री बैठाने पर रोक रहेगी।