BAREILLY: सभी अस्पतालों में शुरू होगी आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं, हो सकेंगे ऑपरेशन

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को फैलने से रोकने के लिए सभी अस्पतालों (Hospitals) की सेवाओं को बंद कर दिया गया था। लेकिन अब स्थगित की गई आकस्मिक और आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं को बहाल करने के बाद आप अन्य जरूरी चिकित्सा सुविधाओं (Medical Facilities) को शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं। बहुत से लोगों
 | 
BAREILLY: सभी अस्पतालों में शुरू होगी आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं, हो सकेंगे ऑपरेशन

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को फैलने से रोकने के लिए सभी अस्पतालों (Hospitals) की सेवाओं को बंद कर दिया गया था। लेकिन अब स्थगित की गई आकस्मिक और आवश्यक स्वास्थ्य सेवाओं को बहाल करने के बाद आप अन्य जरूरी चिकित्सा सुविधाओं (Medical Facilities) को शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं। बहुत से लोगों के ऑपरेशन (Operation) रुके हुए थे, जिससे उनकी परेशानियां बढ़ रही थी। लेकिन अब उनके ऑपरेशन हो सकेंगे।

BAREILLY: सभी अस्पतालों में शुरू होगी आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं, हो सकेंगे ऑपरेशनप्रमुख सचिव स्वास्थ्य (Principal Secretary Health) अमित मोहन प्रसाद ने प्रदेश के सभी जिला अधिकारियों (District Officers) और मुख्य चिकित्सा अधिकारियों (Chief Medical Officers) को पत्र भेजकर निर्देश दिए हैं कि कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण अभी चलते रहने की संभावना है। लेकिन जरूरी चिकित्सा सुविधाओं को लंबे समय तक नहीं रोका जा सकता है।इसलिए प्रदेश के सभी जिला चिकित्सालयों, संयुक्त चिकित्सालयों,  महिला चिकित्सालयों और समुदाय स्वास्थ्य केंद्रों के साथ ही निजी चिकित्सालयों में तत्काल जरूरी सुविधाओं को शुरू किया जाए। एसीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि इस दौरान पूरी सावधानी और प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा। अस्पताल में जिन जरूरी सुविधाओं को शुरू करने के लिए कहा गया है उसमें सर्जरी से संबंधित ओपीडी (OPD) सेवाएं भी शामिल है।