BAREILLY: सफाई कर्मचारियों ने वेतन को लेकर किया प्रदर्शन, और की ये मांग

अभी हाल ही में किंग कंपनी के सताए हुए सफाई कर्मचारियों (Cleaning staff) को राहत की सांस भी नहीं मिली थी कि अब टेलीकोन नाम की कंपनी के सताए हुए कर्मचारियों का खुलासा सामने आया है। हाल ही में जानकारी मिली है कि वॉशिंग लाइन पर रेलगाड़ियों की सफाई करने वाले कर्मचारियों के वेतन में
 | 
BAREILLY: सफाई कर्मचारियों ने वेतन को लेकर किया प्रदर्शन, और की ये मांग

अभी हाल ही में किंग कंपनी के सताए हुए सफाई कर्मचारियों (Cleaning staff) को राहत की सांस भी नहीं मिली थी कि अब टेलीकोन नाम की कंपनी के सताए हुए कर्मचारियों का खुलासा सामने आया है। हाल ही में जानकारी मिली है कि वॉशिंग लाइन पर रेलगाड़ियों की सफाई करने वाले कर्मचारियों के वेतन में कंपनी की ओर से गड़बड़ी की गई है। जिसको लेकर सफाई कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर वास्तविक वेतन (Actual salary) की मांग की है।
BAREILLY: सफाई कर्मचारियों ने वेतन को लेकर किया प्रदर्शन, और की ये मांगयह जानकारी मिली है कि रेलगाड़ियों की वॉशिंग लाइन (Washing line) पर सफाई करने वाले कर्मचारियों का वेतन 14 हजार से 16 हजार के बीच होता है। जबकि उन्‍हें वेतन के तौर पर मात्र छ: रुपये मिल रहे हैं। इनके सुपरवाइजर (Supervisor) लंबे समय से उत्पीड़न कर रहे हैं। इसके अलावा सुपरवाइजर उनके वेतन बढ़ाने के नाम पर उन्‍हें नौकरी से निकालने की धमकी देते हैं। सफाई कर्मचारियों का कहना है कि वे उनके साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार करते हैं। शुक्रवार को सभी सफाई कर्मचारियों का सब्र का बांध टूट गया। उन्होंने प्रदर्शन कर अधिकारियों (officers) से यह मांग है कि उनका वास्तविक वेतन उनको मिले और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

यहाँ भी पढ़े

बरेली: डीसीएम में बैठकर घर जा रहे थे मजदूर, पकड़े जाने पर पुलिस ने किया ये काम

यूपी में अगले तीन दिनों तक मिलेंगी सस्ती शराब, जानिए वजह