BAREILLY: सपा कार्यकर्ताओं ने विश्व पर्यावरण दिवस के दिन किया ये काम, पर्यावरण सुरक्षा की ली शपथ

बरेली: शुक्रवार को समाजवादी पार्टी बरेली की ओर से विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) के मौके पर लोहिया बिहार सीबीगंज में वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया। इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं (Party workers) ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान जिले भर में सैकड़ों पौधे लगाए गए। इस मौके पर पार्टी के सभी
 | 
BAREILLY: सपा कार्यकर्ताओं ने विश्व पर्यावरण दिवस के दिन किया ये काम, पर्यावरण सुरक्षा की ली शपथ

बरेली: शुक्रवार को समाजवादी पार्टी बरेली की ओर से विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) के मौके पर लोहिया बिहार सीबीगंज में वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया। इस वृक्षारोपण कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं (Party workers) ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान जिले भर में सैकड़ों पौधे लगाए गए। इस मौके पर पार्टी के सभी सदस्‍यों ने पर्यावरण सुरक्षा का संकल्प लिया।
BAREILLY: सपा कार्यकर्ताओं ने विश्व पर्यावरण दिवस के दिन किया ये काम, पर्यावरण सुरक्षा की ली शपथपर्यावरण को सुरक्षित रखने के समाजवादी पार्टी की ओर से वृक्षारोपण (tree planting) का आयोजन किया। यह कार्यक्रम सीबीगंज के लोहिया बिहार में आयोजित किया गया। इस दौरान सैकड़ो पौधों को रोपित किया गया। इसके साथ ही पर्यावरण सुरक्षा (Environmental protection) का संकल्‍प भी लिया गया। इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष अगम मौर्य, महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी, पूर्व विधायक अताउर रहमान, महिपाल सिंह यादव, सतेंद्र यादव समेत बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।