Bareilly: सड़क किनारे वाहन खड़े करने वालों की खैर नहीं, डीआईजी ने जारी किया फरमान

शहर में बड़े वाहनों (heavy vehicles) के एंट्री (entry) के प्रतिबंध के बाद भी जगह-जगह पर बड़े वाहन खड़े नजर आते हैं। इसके कारण सड़कों पर जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। जाम की समस्या पर एडीजी के बाद अब डीआईजी ने भी नाराजगी जताई है। डीआईजी राजेश पांडे ने एसपी ट्रैफिक सुभाषचंद्र गंगवार
 | 
Bareilly: सड़क किनारे वाहन खड़े करने वालों की खैर नहीं, डीआईजी ने जारी किया फरमान

शहर में बड़े वाहनों (heavy vehicles) के एंट्री (entry) के प्रतिबंध के बाद भी जगह-जगह पर बड़े वाहन खड़े नजर आते हैं। इसके कारण सड़कों पर जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। जाम की समस्या पर एडीजी के बाद अब डीआईजी ने भी नाराजगी जताई है।
Bareilly: सड़क किनारे वाहन खड़े करने वालों की खैर नहीं, डीआईजी ने जारी किया फरमान
डीआईजी राजेश पांडे ने एसपी ट्रैफिक सुभाषचंद्र गंगवार को निर्देश दिए हैं कि नियम तोड़ने पर निजी व स्कूल बसों (private and school buses) के खिलाफ सख्ती से कारवाई की जाए। इसके साथ ही डीआईजी ने एसपी ट्रैफिक से एक सप्ताह में काटे गए बसों के चालान और कार्रवाई की रिपोर्ट (report) मांगी है।

बता दें कि श्यामगंज से सैटेलाइट चौराहा तक प्राइवेट बसों व ट्रकों ने यहां बने साइकिल ट्रैक पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है। जिसकी वजह से आए दिन जाम लगता है और हादसा होने का डर भी बना रहता है। इसी तरह पीलीभीत रोड पर अवैध रूप से सड़क किनारे बस अड्डा बना हुआ है। कार मार्केट भी रोड किनारे लग रही हैं। बीसलपुर रोड पर प्राइवेट बसें सड़क पर खड़ी होने से जाम लगता है। किला रोड, इज्जतनगर रोड के साथ ही मिनी बाईपास समेत अन्य जगहों का भी यही हाल है। जहां शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होती।
                   http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: सड़क किनारे वाहन खड़े करने वालों की खैर नहीं, डीआईजी ने जारी किया फरमान                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8