BAREILLY: संक्रमितों के बढंने से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की बढ़ी चिंताएं, कोरोना से बचने के लिए ऐसा कर रहे लोग

बरेली जिले में कुछ दिन की राहत के बाद एक बार फिर कोरोना संक्रमण (Corona infection) के अधिक केस बढ़े है। इसके साथ ही बरेली में हॉटस्पॉट ऐरिया (Hotspot area) की संख्या भी बढ़ती जा रही है। इसके अलावा एक सकारात्मक पहलु भी सामने आया है। लोग कोरोना को लेकर जागरुक हो रहे हैं। संक्रमण
 | 
BAREILLY: संक्रमितों के बढंने से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की बढ़ी चिंताएं, कोरोना से बचने के लिए ऐसा कर रहे लोग

बरेली जिले में कुछ दिन की राहत के बाद एक बार फिर कोरोना संक्रमण (Corona infection) के अधिक केस बढ़े है। इसके साथ ही बरेली में हॉटस्‍पॉट ऐरिया (Hotspot area) की संख्‍या भी बढ़ती जा रही है। इसके अलावा एक सकारात्‍मक पहलु भी सामने आया है। लोग कोरोना को लेकर जागरुक हो रहे हैं। संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूर (Migrant labour) बरेली के 300 बेड अस्‍पताल के फ्लू कॉर्नर में हर रोजाना करीब ढाई सौ लोग खुद ही अपनी जांच कराने पहुंच रहे हैं।
BAREILLY: संक्रमितों के बढंने से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की बढ़ी चिंताएं, कोरोना से बचने के लिए ऐसा कर रहे लोगइससे पहले जिले में मिले पॉजिटिव चार युवकों ने खुद ही सरकारी अस्पतालों में जाकर अपनी जांच कराई थी। जिले में कोरोना संक्रमण के लगातार कई मामले सामने आए हैं। जिसको लेकर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग (Health department) की टीमें घर-घर जाकर लोगों में संक्रमण की जांच कर रही हैं। वहीं बाहर से आए मजदूर एवं लक्षण मिलने पर लोग खुद सरकारी अस्पतालों (Government hospitals) में जाकर कोरोना की जांच करा रहे हैं ताकि संक्रमण को ज्यादा लोगों में फैलने से रोका जा सके।