BAREILLY: संक्रमितों के परिजनों को 300 बेड अस्‍पताल में किया गया क्‍वारंटाइन, गांव को बनाया गया हॉटस्पॉट

बरेली: कोरोना मुक्त (Corona free) होने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली ही थी कि गुरुवार को बरेली के देहात क्षेत्र में दो युवकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टी हो गई। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मीरगंज और रामनगर ब्लॉक के दोनों गांवों में संक्रमित युवकों के 15 परिजन को 300
 | 
BAREILLY: संक्रमितों के परिजनों को 300 बेड अस्‍पताल में किया गया क्‍वारंटाइन, गांव को बनाया गया हॉटस्पॉट

बरेली: कोरोना मुक्त (Corona free) होने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली ही थी कि गुरुवार को बरेली के देहात क्षेत्र में दो युवकों में कोरोना संक्रमण की पुष्‍टी हो गई। इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम ने मीरगंज और रामनगर ब्लॉक के दोनों गांवों में संक्रमित युवकों के 15 परिजन को 300 बेड अस्पताल (300 Bed Hospital) में क्वारंटाइन कर दिया। सभी के नमूने लेकर जाँच को भेजे गए हैं। मीरगंज का खानपुरा और सिरौली का पीर गढ़ को हॉटस्पॉट (Hotspot) बन गया है। संक्रमित पाए गए दोनों युवकों के परिजन आपस में रिश्तेदार हैं।

BAREILLY: संक्रमितों के परिजनों को 300 बेड अस्‍पताल में किया गया क्‍वारंटाइन, गांव को बनाया गया हॉटस्पॉटआपको बता दें नौ मई को दोनो युवक मुंबई से बदायूं होते हुए राम नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे। यहां से उन्हें 300 बेड अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भेजा गया था। दोनों की पहली रिपोर्ट निगेटिव (Negative) आने के बाद घर भेज दिया गया। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर दोनों को दोबारा 300 बेड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। प्रशासन यह जानकारी पता करने में लगा है कि वह यहां आने के बाद किन लोगों के संपर्क में आए थे।

BAREILLY: संक्रमितों के परिजनों को 300 बेड अस्‍पताल में किया गया क्‍वारंटाइन, गांव को बनाया गया हॉटस्पॉटप्रशासन के आदेश पर हॉटस्पॉट बनाने के लिए 400 मीटर के दायरे को सील कर दिया गया है। इसके  अलावा गांवों को सैनिटाइज (Sanitize the villages) भी कराया जा रहा है। प्रशासन की ओर से गांव में घर-घर जरूरी सामान को पहुंचाने के लिए होम डिलीवरी (Home delivery) की व्यवस्था की जा रही है। एसडीएम आंवला कमलेश कुमार ने बताया कि युवक के परिवार के 10 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही गांव को सैनिटाइज कराया जा रहा है तथा गांव को सील की तैयारी भी की जा रही है।