BAREILLY: श्रीराम ने रावण को मारा तो जयकारों से गूंजा सारा शहर

बरेली: श्री रामलीला सभा (Sri Ramlila Sabha) की ओर से ब्रह्मपुरी में चल रही रामलीला (Ram Leela) में 16वें दिन रावण वध की लीला का मंचन हुआ। भगवान राम व रावण के बीच चल रहे युद्ध (War) के दौरान विभीषण के कहने पर राम ने रावण की नाभि में तीर मारा, जिससे उसका अंत हो
 | 
BAREILLY: श्रीराम ने रावण को मारा तो जयकारों से गूंजा सारा शहर

बरेली: श्री रामलीला सभा (Sri Ramlila Sabha) की ओर से ब्रह्मपुरी में चल रही रामलीला (Ram Leela) में 16वें दिन रावण वध की लीला का मंचन हुआ। भगवान राम व रावण के बीच चल रहे युद्ध (War) के दौरान विभीषण के कहने पर राम ने रावण की नाभि में तीर मारा, जिससे उसका अंत हो गया। रावण वध होते ही उसका पुतला भी धधक उठा। पुतला दहन होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने भगवान श्री राम के जयकारे लगाए।
BAREILLY: श्रीराम ने रावण को मारा तो जयकारों से गूंजा सारा शहरभाव विभोर हुए दर्शक (Audience) रामलीला के मंचन में रावण वध की लीला के दूसरे चरण में मंदोदरी विलाप की लीला हुई। भगवान राम के हाथों रावण के मारे जाने से भले ही उसे मोक्ष (Salvation) की प्राप्ति हो गई परन्‍तु उसकी पत्नी मंदोदरी इससे बिलख उठी। उनका विलाप देखकर दर्शक भी भावविभोर हो उठे। रामलीला के मंचन के बाद अतुल कपूर, राधा कृष्ण शर्मा, प्रह्लाद, इंद्रदेव द्विवेदी के बीच बैठक हुई। इसमें अमित अरोरा, राजू मिश्रा, महेश पंडित आदि लोग मौजूद रहें।
BAREILLY: श्रीराम ने रावण को मारा तो जयकारों से गूंजा सारा शहर