BAREILLY: शांतिपूर्ण ढ़ग से हुई रमजान के आखिरी जुमे की नमाज, जिलाधिकारी व एसएसपी ने किया निरीक्षण

बरेली: रमजान (Ramadan) के आखरी जुम्मे के दिन जिलाधिकारी (DM) और एसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडे दल के साथ कोतवाली क्षेत्र के नौमहला मस्जिद पहुंचे। उन्होंने वहां कुछ देर रुक कर मस्जिद उसके आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण (Inspection) किया साथ ही मस्जिद में सामूहिक नमाज न पढ़ने की सलाह दी। उन्होंने क्षेत्रवासियों को सोशल
 | 
BAREILLY: शांतिपूर्ण ढ़ग से हुई रमजान के आखिरी जुमे की नमाज, जिलाधिकारी व एसएसपी ने किया निरीक्षण

बरेली: रमजान  (Ramadan) के आखरी जुम्मे के दिन जिलाधिकारी (DM) और एसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडे दल के साथ कोतवाली क्षेत्र के नौमहला मस्जिद पहुंचे। उन्होंने वहां कुछ देर रुक कर मस्जिद उसके आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण (Inspection) किया साथ ही मस्जिद में सामूहिक नमाज न पढ़ने की सलाह दी। उन्होंने क्षेत्रवासियों को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) बनाकर लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का पालन करने को कहा।
BAREILLY: शांतिपूर्ण ढ़ग से हुई रमजान के आखिरी जुमे की नमाज, जिलाधिकारी व एसएसपी ने किया निरीक्षणजिलाधिकारी नीतीश कुमार और एसएसपी का काफिला कोतवाली होते हुए नावेल्टी चौराहे पर पहुंचा। वहां पर एक दुकान (Shop) पर भीड़ देखकर काफिले को रोककर दुकानदार को खाद्य पदार्थ को पैकिंग (Packing) करके बेचने की हिदायत दी, ऐसा न करने पर दुकान सील (Seal) करने की चेतावनी दी।