BAREILLY: शहर में डॉक्टर के कोरोना‌ पॉजिटिव आने के बाद, इस क्षेत्र को बनाया गया हॉटस्पॉट

बरेली: जिले में दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित (Corona Infected) की संख्या बढ़ती जा रही है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में एक डॉक्टर (Doctor) में कोरोना वायरस (Corona Virus) की पुष्टि हुई है। बदायूं की महिला शहर के एक डॉक्टर के पास इलाज करवाने के लिए आई थी और वह महिला कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई
 | 
BAREILLY: शहर में डॉक्टर के कोरोना‌ पॉजिटिव आने के बाद, इस क्षेत्र को बनाया गया हॉटस्पॉट

बरेली: जिले में दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित (Corona Infected) की संख्या बढ़ती जा रही है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में एक डॉक्टर (Doctor) में कोरोना वायरस (Corona Virus) की पुष्टि हुई है। बदायूं की महिला शहर के एक डॉक्टर के पास इलाज करवाने के लिए आई थी और वह महिला कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई थी।
BAREILLY: शहर में डॉक्टर के कोरोना‌ पॉजिटिव आने के बाद, इस क्षेत्र को बनाया गया हॉटस्पॉटजिला सर्विलांस अधिकारी (District Surveillance Officer) डॉ. रंजन गौतम ने बताया की बरेली में डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एसआरएमएस (SRMS) भेजा गया है। साथ ही डॉक्टर की पत्नी वह बच्चों को घर में ही क्वारंटाइन (Home Quarantine) किया गया है। उसके बाद से ही स्वास्थ्य विभाग (Health Department) व प्रशासन (Administration) ने क्षेत्र को हॉटस्पॉट (Hotspot) बनाने का निर्णय लिया है‌ कि रामपुर गार्डन जाने वाली हर सड़क को बंद किया जा रहा है।