BAREILLY: शहर में जरूरतमंदों में बांटी गई दो जून की रोटी

बरेली: भारत विकास परिषद एवं गोकुल अनुसंधान और विकास ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित दो जून की रोटी (2 June Roti) कार्यक्रम (Program) आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत दीनदयाल पुरम और राजेंद्र नगर पर मजदूरों (Laborers) के अड्डे पर भोजन, कोल्ड ड्रिंक, बिस्कुट आदि का वितरण किया। परिषद के अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल
 | 
BAREILLY: शहर में जरूरतमंदों में बांटी गई दो जून की रोटी

बरेली: भारत विकास परिषद एवं गोकुल अनुसंधान और विकास ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित दो जून की रोटी (2 June Roti) कार्यक्रम (Program) आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत दीनदयाल पुरम और राजेंद्र नगर पर मजदूरों (Laborers) के अड्डे पर भोजन, कोल्ड ड्रिंक, बिस्कुट आदि का वितरण किया।
BAREILLY: शहर में जरूरतमंदों में बांटी गई दो जून की रोटीपरिषद के अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल ने कहा कि वे लोगों को पुनर्स्थापित कर उनके पूर्व व्यवसाय (Pre occupation) से जोड़ने के कार्य में उनका प्रोत्साहन (Encouragement) करते रहेंगे। ट्रस्ट के सचिव हेमप्रीत ने कहा कि जब तक प्रत्येक जरूरतमंद भाइयों को जरूरत होगी तब तक हम लोग लगातार सेवा करते रहेंगे। इस कार्यक्रम की शुरुआत शहर विधायक अरुण कुमार के भाई अनिल कुमार ने की। उनके साथ शिव नगरी शाखा के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।