BAREILLY: शहर की अपर नगर आयुक्त लोगों के लिए बनींं मिसाल

बरेली: कोरोना (Corona) की संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोग अपने घरों में रहकर काम कर रहे हैं। लेकिन कोरोना योद्धा अपनी जान जोखिम में डालकर जनता की सेवा कर रहे हैं। ऐसी ही एक योद्धा बरेली की अपर नगर आयुक्त (Additional Municipal Commissioner) श्यामलता आनंद है जो गर्भवती होने के बाद भी फील्ड
 | 
BAREILLY: शहर की अपर नगर आयुक्त लोगों के लिए बनींं मिसाल

बरेली: कोरोना (Corona) की संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोग अपने घरों में रहकर काम कर रहे हैं। लेकिन कोरोना योद्धा अपनी जान जोखिम में डालकर जनता की सेवा कर रहे हैं। ऐसी ही एक योद्धा बरेली की अपर नगर आयुक्त (Additional Municipal Commissioner) श्यामलता आनंद है जो गर्भवती होने के बाद भी फील्ड (Field) में निकालकर नगर निगम की ओर से कराए जा रहे हैं सफाई व सैनिटाइजिंग (Sanitizing) अभियान को लीड कर रही है।
BAREILLY: शहर की अपर नगर आयुक्त लोगों के लिए बनींं मिसालश्यामलता दिन में दो से तीन घंटे फील्ड में सफाई कर्मचारियों का निरीक्षण करती हैं। उसके बाद ऑफिस (Office) में काम करती हैं क्योंकि कोरोना के कारण नगर निगम पर बहुत बड़ा दायित्व है। जनता की शिकायतें सुनकर उनका निस्तारण करने का काम भी अपने नगर आयुक्त खुद ही करती हैं। 8 माह की गर्भवती होने के बाद भी वह अपनी ड्यूटी को बहुत ही जिम्मेदारी के साथ निभा रही हैं। यही नहीं उनका एक 5 साल का बच्चा है जिसे वह घर पर छोड़ कर ड्यूटी पूरी कर रही हैं।
BAREILLY: शहर की अपर नगर आयुक्त लोगों के लिए बनींं मिसालश्यामलता आनंद ने 6 महीने पहले ही बरेली की अपर नगर आयुक्त का पद संभाला है। श्यामलता आनंद ने कहना कि इस समय देश में चल रही महामारी के सामने मेरा कष्ट कुछ भी नहीं है। क्योंकि अगर शहर साफ रहेगा तो लोगों को हम बीमारी से बचा सकेंगे। इसीलिए हम लगातार अधिकारियों के साथ शहर के बारे में चर्चा करते हैं और मौके पर जाकर उन्हें देखते भी हैं। साथ ही लगातार पूरे शहर में साफ सफाई व सैनिटाइजिंग का काम करा रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown : मथुरा में बाइक पर पत्नी और छह बच्चों को ले जा रहे युवक का जवाब सुन पुलिस दंग