BAREILLY: शराब पीकर डीजे पर नाचे तो होगी कार्रवाही

बरेली: होली (Holi) के त्योहार (Festival) में किसी भी प्रकार का कोई विवाद न हो इसलिए जोन (Zone) में अलर्ट (Alert) जारी कर दिया गया है। पुराने विवादों में शामिल रहे लगभग 10 हजार खुराफातियों को चिन्हित (Marked) कर उन पर निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल (Jail) भेजा जाएगा या थाने में बिठाया जाएगा।
 | 
BAREILLY: शराब पीकर डीजे पर नाचे तो होगी कार्रवाही

बरेली: होली (Holi) के त्योहार (Festival) में किसी भी प्रकार का कोई विवाद न हो इसलिए जोन (Zone) में अलर्ट (Alert) जारी कर दिया गया है। पुराने विवादों में शामिल रहे लगभग 10 हजार खुराफातियों को चिन्हित (Marked) कर उन पर निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्‍हें जेल (Jail) भेजा जाएगा या थाने में बिठाया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए पुलिसकर्मियों (Policemen) की छुट्टियों (Holidays) को निरस्त कर दिया गया है।
BAREILLY: शराब पीकर डीजे पर नाचे तो होगी कार्रवाही
जोन के सभी नौ  जिले (District) बरेली, मुरादाबाद, संभल, अमरोहा, बिजनौर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, बदायूं, रामपुर जिलों के एसएसपी (SSP) और एसपी (SP) को आदेश दिया गया है कि पिछले पांच सालों के विवादों पर नजर रखें। यदि कोई विवाद अभी भी चल रहा हो तो उसे निपटा लें। इसके साथ ही सभी थानों को दो  साल तक के होली के विवादों और झगड़ों की जानकारी देने के लिए कहा गया है।

डीजे व शराब पर प्रतिबंध
होली के त्योहार पर खुराफाती लोग शराब पीकर झगड़े करते हैं। इसी कारण इस बार होली पर शराब (Alcohol) और डीजे (DJ) पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। डीजे संचालकों को नोटिस जारी करके बताया गया है कि वे न डीजे बजाएं और न ही किराए पर दें। साथ ही अगर शराब बिकती हुई पाई गई तो संबंधित थानाध्यक्ष पर कार्यवाही की जाएगी।