BAREILLY: शराब की दुकानें खुलने पर लोगों ने सुबह से ही दुकान के बाहर लगाई लाइन

बरेली: कोरोना (Corona) के कारण जब से लॉकडाउन (Lockdown) हुआ है तभी से प्रशासन (Administration) ने सभी प्रकार की दुकानों को बंद करा दिया था। जिससे तंबाकू, गुटका, सिगरेट व शराब पर भी पूर्णता प्रतिबंध लगाया गया था। सभी चीजें बंद होने के कारण कालाबाजारी शुरू हो गई थी। दो रुपये की चीज 10 रुपये
 | 
BAREILLY: शराब की दुकानें खुलने पर लोगों ने सुबह से ही दुकान के बाहर लगाई लाइन

बरेली: कोरोना (Corona) के कारण जब से लॉकडाउन (Lockdown) हुआ है तभी से प्रशासन (Administration) ने सभी प्रकार की दुकानों को बंद करा दिया था। जिससे तंबाकू, गुटका, सिगरेट व शराब पर भी पूर्णता प्रतिबंध लगाया गया था। सभी चीजें बंद होने के कारण कालाबाजारी शुरू हो गई थी। दो रुपये की चीज 10 रुपये में बेची जा रही थी।
BAREILLY: शराब की दुकानें खुलने पर लोगों ने सुबह से ही दुकान के बाहर लगाई लाइनउत्तर प्रदेश (UP) में शराब (Alcohol) की दुकानें (Shops) खोलने का आदेश सोमवार को बहुत ही तेजी से फैला। लोग शराब की दुकानों के आगे सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए खड़े दिखाई दिए। लोग दुकान खोलने से पहले ही लाइन (Line) लगाकर खड़े हो गए। चार घंटे इंतजार में खड़े रहे लोगों ने दुकान खोलते ही शराब खरीदना शुरू कर दिया।