Bareilly: विदेश में रहकर मनोज बातवानी मसीहा बनकर ऐसे कर रहे लोगों की मदद

बरेली के सिंधी समाज में जन्मे मनोज बातवानी कोरोना महामारी (Corona epidemic) के इस संकट के दौर में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से लोगों की मदद कर रहें हैं। कोरोना काल में लोगों को संकट में देख वहीं से झूलेलाल ट्रस्ट के माध्यम से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। यूपी के बरेली से
 | 
Bareilly: विदेश में रहकर मनोज बातवानी मसीहा बनकर ऐसे कर रहे लोगों की मदद

बरेली के सिंधी समाज में जन्मे मनोज बातवानी कोरोना महामारी (Corona epidemic) के इस संकट के दौर में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से लोगों की मदद कर रहें हैं। कोरोना काल में लोगों को संकट में देख वहीं से झूलेलाल ट्रस्ट के माध्‍यम से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। 
Bareilly: विदेश में रहकर मनोज बातवानी मसीहा बनकर ऐसे कर रहे लोगों की मदद
यूपी के बरेली से शिक्षा ग्रहण करने के बाद मनोज दक्षिण अफ्रीका काम करने चले गए। फिलहाल इस समय दक्षिण अफ्रीका में वह देश का नाम रोशन कर रहे हैं। लॉकडाउन में लोगों के सामने आ रही समस्याओं को उन्होंने अपने समाज के झूलेलाल ट्रस्ट (Jhulelal Trust) के माध्‍यम से दूर करने का संकल्प लिया।  रविवार को झूलेलाल ट्रस्ट द्वारा पुराने शहर के बाल जत्ती इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले बच्चों को पांच-पांच सौ रूपये और स्‍कूल के शिक्षकों को दो माह का वेतन (Salary) दिया। 
Bareilly: विदेश में रहकर मनोज बातवानी मसीहा बनकर ऐसे कर रहे लोगों की मददइसके अलावा स्‍कूल के प्रधानाचार्य को भी दो माह का वेतन वितरित किया। इस धनराशि का वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि (chief guest) पूर्व मंत्री राजेश अग्रवाल के पुत्र मनीष अग्रवाल किया। उन्‍होंने दक्षिण अफ्रीका से मदद भेज रहे मनोज बातवानी की बेहद प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में रहकर अपने जन्म स्थान की चिंता करना और वहां के लोगों से प्यार करना यह बड़ी बात है।