BAREILLY: वायु और थल सेना ने कुछ इस तरह किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) की महामारी से लोगों के जीवन रक्षा करने में लगे डॉक्टर्स (Doctors) और पुलिस विभाग (Police Department) सहित तमाम सामाजिक संगठनों की हौसला अफआजाई करने के लिए शासन (Governance) ने रविवार को बरेली में सेना के हेलीकॉप्टर (Helicopter) से पुष्प वर्षा करायी और कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) का हौसला बढ़ाया।
 | 
BAREILLY: वायु और थल सेना ने कुछ इस तरह किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) की महामारी से लोगों के जीवन रक्षा करने में लगे डॉक्टर्स (Doctors) और पुलिस विभाग (Police Department) सहित तमाम सामाजिक संगठनों की हौसला अफआजाई करने के लिए शासन (Governance) ने रविवार को बरेली में सेना के हेलीकॉप्टर (Helicopter) से पुष्प वर्षा करायी और कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) का हौसला बढ़ाया। कोरोना योद्धाओं का यह सम्मान सेना ने अपने अंदाज में किया। पुष्प वर्षा को देखकर शहर वासियों के मन में हर्ष की लहर दौड़ गई।
BAREILLY: वायु और थल सेना ने कुछ इस तरह किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मानरविवार को सेना के हेलीकॉप्टरों ने देश के अलग-अलग जिलों में जाकर अस्पतालों (Hospitals) के ऊपर पुष्प वर्षा (Flower rain) करते हुए कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया। कोरोना योद्धा पहले दिन से लोगों के जीवन को बचाने में दिन-रात लगे हुए हैं। वहीं आम जनमानस को कोरोना से बचाव व उनका सहयोग करने में जुटे स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के डॉक्टर्स, नर्स और अन्य स्टाफ के अलावा पुलिस विभाग के समस्त अधिकारी, कर्मचारी सहित तमाम सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता के मन में भी उनके सम्मान में की गयी इस पुष्प वर्षा से और सेवा करने के भाव जागृत हुए।