BAREILLY: लॉकडाउन-4 में प्रशासन हुआ और सख्त, एसएसपी ने दिए ये निर्देश

लॉकडाउन (lockdown) का चौथा चरण जारी हो गया है। यह लॉकडाउन 31 मई तक जारी रहेगा। अब इसके नियमानुसार प्रशासन ने जिले में सख्ती बढ़ा दी है। इसी बीच एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने सड़कों पर बेवजह घूमते हुए लोगों का चालान (challan) करने के निर्देश दिए हैं। एसएसपी के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन-4 में प्रशासन हुआ और सख्त, एसएसपी ने दिए ये निर्देश

लॉकडाउन (lockdown) का चौथा चरण जारी हो गया है। यह लॉकडाउन 31 मई तक जारी रहेगा। अब इसके नियमानुसार प्रशासन ने जिले में सख्ती बढ़ा दी है। इसी बीच एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने सड़कों पर बेवजह घूमते हुए लोगों का चालान (challan) करने के निर्देश दिए हैं।
BAREILLY: लॉकडाउन-4 में प्रशासन हुआ और सख्त, एसएसपी ने दिए ये निर्देशएसएसपी के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस फोर्स (Police force) सड़कों से गुजर रहे लोगों से कड़ी पूछताछ कर रही है। दुकानों पर भी भीड़ देखकर पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही बेवजह बाहर निकलने वालों का चालान भी काटा जा रहा है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि शासन द्वारा निर्देश पर यह कार्य किया जा रहा है। उन्होंने बरेली की जनता से अपील की है कि जैसे इतने दिनों तक लोगों ने संयम से हमारा साथ दिया है, वैसे आगे भी सभी लोग घर में रहें और सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का पालन करते रहें।