Bareilly: लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर रोजदार कर रहे ये काम

देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रभाव के कारण लॉकडाउन (Lockdown) को तीसरी बार लगातार बढ़ाया गया है। जहां बरेली में पिछले दिनों 6 कोरोना मरीज ठीक होने के बाद हजियापुर, ब्रह्मपुरा और आंवला के रामनगर में फिर से कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप मच गया था। वहीं अब रमजान के महीने में लोग
 | 
Bareilly: लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर रोजदार कर रहे ये काम

देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रभाव के कारण लॉकडाउन (Lockdown) को तीसरी बार लगातार बढ़ाया गया है। जहां बरेली में पिछले दिनों 6 कोरोना मरीज ठीक होने के बाद हजियापुर, ब्रह्मपुरा और आंवला के रामनगर में फिर से कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप मच गया था। वहीं अब रमजान के महीने में लोग सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) को भूलकर खरीददारी करने निकल पड़े हैं।
Bareilly: लॉकडाउन में सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर रोजदार कर रहे ये कामपिछले दिनों जिले में कोरोना के फिर से मरीज मिलने से बरेली को रेड जोन (Red Zone) में रखा गया है। जिसे देखते हुए प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है। लेकिन इस समय रमजान का महीना चल रहा है। ऐसे में रोजा रखने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रोजा इफ्तार के समय फल खजूर इत्यादि से रोजा खोला जाता है जिसे लेकर लोग फल और खजूर खरीदने की होड़ में लग जाते हैं। आज देखा गया कि लोग फल के ठेले पर सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह न करते हुए लोग फल खरीदने में जुटे हुए थे। ऐसे में उनको और उनके परिवारों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।