BAREILLY: लॉकडाउन में समाजवादी पार्टी लगातार चला रही है कोई न भूखा सोने पाए अभियान

बरेली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav) के आवाहन पर लगातार 50 दिनों से बरेली के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य के नेतृत्व में यूथ ब्रिगेड के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष फहीम हैदर व निवर्तमान प्रदेश सचिव यूथ ब्रिगेड एजाज अहमद जनता की सेवा कर रहे हैं। यह लोग जरूरतमंदों के
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन में समाजवादी पार्टी लगातार चला रही है कोई न भूखा सोने पाए अभियान

बरेली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav) के आवाहन पर लगातार 50 दिनों से बरेली के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य के नेतृत्व में यूथ ब्रिगेड के निवर्तमान महानगर अध्यक्ष फहीम हैदर व निवर्तमान प्रदेश सचिव यूथ ब्रिगेड एजाज अहमद जनता की सेवा कर रहे हैं। यह लोग जरूरतमंदों के लिए राशन, भोजन, दूध की व्यवस्था (Arrangement) कर रहे हैं और जीव जंतुओं के लिए चारा, पानी व पक्षियों के लिए दाने की व्यवस्था भी लगातार कर रहे हैं।

BAREILLY: लॉकडाउन में समाजवादी पार्टी लगातार चला रही है कोई न भूखा सोने पाए अभियानलॉकडाउन (Lockdown) के प्रथम दिन से ये लोग जन सेवा में लगे हुए हैं। और शहर के विभिन्न जगहों पर जाकर भोजन व राशन दे रहे हैं। इसी क्रम में आज डेलापीर मंडी के पास की बस्ती में जरूरतमंद परिवारों बच्चों तक दूध की आपूर्ति सुनिश्चित की। अखिलेश यादव के द्वारा चलाया गया अभियान #कोई न भूखा सोने पाए को समाजवादी पार्टी (SP) बरेली में लगातार सुचारू रूप से चला रही है।