Bareilly: लॉकडाउन में भी बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई गई भगवान चित्रगुप्त की जयंती

शुक्रवार को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जनपद कार्यालय (District office) पर पाप-पुण्य का लेखा-जोखा रखने वाले भगवान श्री चित्रगुप्त की जयंती मनाई गई। कार्यक्रम के दौरान सरकार के दिए गए निर्देशों का भी पालन किया गया। कार्यक्रम में संगठन की ओर से महासभा जिला अध्यक्ष वेदप्रकाश कातिब एवं संगठन के अन्य सदस्य मौजूद रहे।
 | 
Bareilly: लॉकडाउन में भी बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई गई भगवान चित्रगुप्त की जयंती

शुक्रवार को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के जनपद कार्यालय (District office) पर पाप-पुण्य का लेखा-जोखा रखने वाले भगवान श्री चित्रगुप्त की जयंती मनाई गई। कार्यक्रम के दौरान सरकार के दिए गए निर्देशों का भी पालन किया गया। कार्यक्रम में संगठन की ओर से महासभा जिला अध्यक्ष वेदप्रकाश कातिब एवं संगठन के अन्‍य सदस्‍य मौजूद रहे।
Bareilly: लॉकडाउन में भी बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई गई भगवान चित्रगुप्त की जयंतीभगवान चित्रगुप्त के चित्र पर मार्ल्‍यापण कर दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस दौरान जिला अध्यक्ष वेदप्रकाश कातिब ने ब्रह्मा जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए भगवान चित्रगुप्त के जीवन (life) का वर्णन किया। उन्‍होंने बताया कि भगवान चित्रगुप्त पाप-पुण्य का लेखा-जोखा रखते हैं। इनकी लेखनी से जीवों को उनके कर्मों के अनुसार न्याय मिलता है। इसके अलावा शहर में अन्‍य लोगों ने भी अपने-अपने घर पर भगवान श्री चित्रगुप्त की जयंती बड़े उल्लास के साथ मनाई।

यहाँ भी पढ़े

UNIVERSITY EXAM: 3 घंटे की जगह 2 घंटे में होगा पेपर, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जाएगा खास ध्यान

Bareilly: डीएम ने दिए निर्देश, किताबों की होम डिलीवरी से पहले करें ये काम