BAREILLY: लॉकडाउन में फहीम और एजाज के इस काम को लोग कर रहे सलाम

लॉकडाउन (lockdown) जारी होने के बाद कई गरीब लोगों को खाने के लाले पड़ गए। जिसके बाद जरूरतमंदों की मदद करने के लिए बहुत से संगठन सामने आने लगे। इसके साथ-साथ कई सामर्थ्य लोगों ने भी इसमें अपना योगदान दिया। वहीं बरेली में भी समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के युवा नेता फहीम हैदर और एजाज
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन में फहीम और एजाज के इस काम को लोग कर रहे सलाम

लॉकडाउन (lockdown) जारी होने के बाद कई गरीब लोगों को खाने के लाले पड़ गए। जिसके बाद जरूरतमंदों की मदद करने के लिए बहुत से संगठन सामने आने लगे। इसके साथ-साथ कई सामर्थ्य लोगों ने भी इसमें अपना योगदान दिया। वहीं बरेली में भी समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के युवा नेता फहीम हैदर और एजाज अहमद भी लॉकडाउन की शुरुआत से ही जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।
BAREILLY: लॉकडाउन में फहीम और एजाज के इस काम को लोग कर रहे सलामसमाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य के निर्देश पर यह लोग लगातार लोगों की सेवा में समर्पित हैं। न्यूज़ टुडे नेटवर्क (News Today Network) की टीम ने इन दोनों से बात की तो पता चला कि यह लोग न सिर्फ जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं बल्कि बेजुबान जानवरों को भी दो वक्त का भोजन मुहैया करा रहे हैं। इसी के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुहिम #कोई_न_भूखा_सोने_पाए के हैशटैग को भी आगे बढ़ा रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े

देखिए कहां,शादी बनी खूनी संघर्ष,जमकर चले दोनों पक्षों में लाठी-डंडे वीडियो हुई वायरल!