BAREIlly: लॉकडाउन में जरुरतमंदों की ऐसे मदद कर रहे हैं भाजापा कार्यकर्ता

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते गरीब जरुरतमंदों की समस्याएं बढती ही जा रहीं हैं। इसके लिए सरकार से लेकर सामाजिक संगठन (social organization) तक इन लोगों की भोजन से सबंधित समस्याओं को दूर करने में लगे हुए है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के निर्देश पर भाजापा कार्यकार्ता भी जरुरतमंदों के बीच जाकर राशन व
 | 
BAREIlly: लॉकडाउन में जरुरतमंदों की ऐसे मदद कर रहे हैं भाजापा कार्यकर्ता

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते गरीब जरुरतमंदों की समस्‍याएं बढती ही जा रहीं हैं। इसके लिए सरकार से लेकर सामाजिक संगठन (social organization) तक इन लोगों की भोजन से सबंधित समस्‍याओं को दूर करने में लगे हुए है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के निर्देश पर भाजापा कार्यकार्ता भी जरुरतमंदों के बीच जाकर राशन व भोजन के पैकेट्स (Ration and food packets) का वितरण कर रहें हैं।

BAREIlly: लॉकडाउन में जरुरतमंदों की ऐसे मदद कर रहे हैं भाजापा कार्यकर्ताबरेली में लॉकडाउन के शरुआत से ही भाजापा कार्यकर्ता लगातार गरीब जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इसी दिशा में भाजपा महानगर मंत्री अमरीश कठेरिया ने मंगलवार को अपने क्षेत्र के जरुरतमंद लोगों को भोजन व राशन वितरण किया। इस कठिन समय में मसीहा बनकर सामने आए भाजापा कार्यकर्ता (BJP worker) का जरुरतमंदों ने धन्‍यवाद किया। इस दौरान महानगर मंत्री अमरीश ने कहा कि भाजपा सरकार का किसी को भूखे नहीं रहने देगी। कहीं भी किसी को भोजन की आवश्यकता होने पर वह उनसे संपर्क करें, समय रहते उनकी मदद की जाएगी। राशन वितरण के दौरान अमरीश कठेरिया के साथ शिशुपाल कठेरिया व संगठन के अन्‍य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।