Bareilly: लॉकडाउन में काम छूटने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की खुदखशी 

बरेली के फतेहगंज पूर्वी में शनिवार को एक युवक ने फांसी (Hanging) लगाकर जान दे दी। लॉकडाउन में काम छूटने और मां द्वारा उलाहना देने से परेशान होकर युवक ने यह कदम उठाया। शनिवार सुबह को जब उसका शव (Dead body) देखा तो परिजनों में कोहराम मच गया। फतेहगंज पूर्वी में नेशनल हाईवे (National highway)
 | 
Bareilly: लॉकडाउन में काम छूटने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की खुदखशी 

बरेली के फतेहगंज पूर्वी में शनिवार को एक युवक ने फांसी (Hanging) लगाकर जान दे दी। लॉकडाउन में काम छूटने और मां द्वारा उलाहना देने से परेशान होकर युवक ने यह कदम उठाया। शनिवार सुबह को जब उसका शव (Dead body) देखा तो परिजनों में कोहराम मच गया। 
Bareilly: लॉकडाउन में काम छूटने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की खुदखशी 
फतेहगंज पूर्वी में नेशनल हाईवे (National highway) से सटे गांव उचिया निवासी रिंकू दूसरे राज्यों में ड्राइवरी का काम (Driving work) करता था। कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में ड्राइवरी का काम छूट गया अैर वह गांव लौट आया। बीते माह से कहीं काम नहीं मिल रहा था। इससे युवक काफी परेशान रहने लगा। इधर, उसकी मां काम न मिलने का उसे लगातार ताना (Taunt) देती थी। जिससे परेशान होकर युवक ने गांव के बाहर बाग (Garden) में लगे आम के पेड़ पर लटक कर जान दे दी। शनिवार सुबह को उसका शव पेड़ पर लटकता देखा। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। अभी युवक की शादी भी नहीं हुई थी।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: लॉकडाउन में काम छूटने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की खुदखशी                      https://youtu.be/yEWmOfXJRX8