BAREILLY: लॉकडाउन खुलने के बाद बिना मास्क के सड़कों पर निकली जनता, प्रशासन हुआ सख्त

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) खोलने के बाद जनता ऐसे सड़कों पर आ रही है जैसे कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी बीमारी देश में आई ही नहीं थी। लोग सड़कों पर बिना मास्क (Mask) लगाए घूम रहे हैं। एसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडे ने जिला पुलिस को निर्देश दिए हैं कि जो लोग बिना मास्क के घूम
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन खुलने के बाद बिना मास्क के सड़कों पर निकली जनता, प्रशासन हुआ सख्त

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) खोलने के बाद जनता ऐसे सड़कों पर आ रही है जैसे कोरोना वायरस (Corona Virus) जैसी बीमारी देश में आई ही नहीं थी। लोग सड़कों पर बिना मास्क (Mask) लगाए घूम रहे हैं। एसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडे ने जिला पुलिस को निर्देश दिए हैं कि जो लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं उन पर 100 रुपये का चालान कांटे।
BAREILLY: लॉकडाउन खुलने के बाद बिना मास्क के सड़कों पर निकली जनता, प्रशासन हुआ सख्तबिना मास्क लगाए गाड़ी चलाने वालों के चालान काटे जाएंगे। बिहारीपुर चौकी इंचार्ज ने बताया कि पहली बार मास्क न पहनने पर 100 रुपये और दूसरी बार मास्क न पहने मिलने पर 200 रुपये का चालान काटा जाएगा। इसी प्रकार पांच बार गलती करने पर ड्राइविंग लाइसेंस (Driving Licence) रद्द कर दिया जाएगा। पुलिस टीम ने कई जगह मास्क न पहने हुए लोगों को रोककर नगद जुर्माना लिया और हिदायत देकर मास्क लगाने को कहा।