BAREILLY: लॉकडाउन के बीच लोगों ने ऐसे दी एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद, घरों में ही मनायी ईद

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के संकट के बीच सोमवार को देश में ईद का त्यौहार बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। ईद का त्यौहार खुशियों का त्यौहार है। रमजान के पूरे माह अल्लाह की इबादत करने के बाद रविवार को सभी मुस्लिम समाज ने ईद का चांद देखने के बाद एक दूसरे
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन के बीच लोगों ने ऐसे दी एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद, घरों में ही मनायी ईद

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के संकट के बीच सोमवार को देश में ईद का त्‍यौहार बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। ईद का त्यौहार खुशियों का त्यौहार है। रमजान के पूरे माह अल्लाह की इबादत करने के बाद रविवार को सभी मुस्लिम समाज ने ईद का चांद देखने के बाद एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी।

BAREILLY: लॉकडाउन के बीच लोगों ने ऐसे दी एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद, घरों में ही मनायी ईदसोमवार को मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज अदा करने के बाद घरों में सेवईयां बनाई गई। जिन्‍हें लोगों ने एक दूसरे को खिलाकर ईद की मुबारकबाद दी। ईद मना रही अनंता ने बताया कि ईद कि इस मौके पर सेवईयों का दस्तूर होता है, इसे मीठी ईद (Sweet Eid) भी बोलते है। आज के दिन हर साल हम लोग नमाज अदा करने के बाद एक दूसरे के घर जाते हैं और ईद की मुबारकबाद (happy Eid) देते हैं। लेकिन इस बार देश में चल रही कोरोना वायरस की महामारी की वजह से हम लोगों ने मोबाइल से सभी को ईद की मुबारकबाद दी है।