BAREILLY: लॉकडाउन के बीच नगर निगम ने चलाया सफाई अभियान, तेजी से हो रहा है कार्य

बरेली: हर साल नगर निगम अभियान (Municipal Corporation Campaign) चलाकर सफाई करता है। इस बार पूरे शहर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है लेकिन बरसात आने से पहले सफाई अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। यह सफाई अभियान महापौर (Mayor) डॉ. उमेश गौतम के निर्देशन में चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बरसात
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन के बीच नगर निगम ने चलाया सफाई अभियान, तेजी से हो रहा है कार्य

बरेली: हर साल नगर निगम अभियान (Municipal Corporation Campaign) चलाकर सफाई करता है। इस बार पूरे शहर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है लेकिन बरसात आने से पहले सफाई अभियान तेजी से चलाया जा रहा है। यह सफाई अभियान महापौर (Mayor) डॉ. उमेश गौतम के निर्देशन में चलाया जा रहा है।
BAREILLY: लॉकडाउन के बीच नगर निगम ने चलाया सफाई अभियान, तेजी से हो रहा है कार्यउन्होंने बताया कि बरसात आने से पहले सभी नाले व नालियों को पूर्ण रूप से साफ किया जाएगा ताकि बरसात के मौसम (Rainy season) में शहर में होने वाले जलभराव की समस्या से निजात पाया जा सके। कर्मचारियों की मानें तो इस बार नाली साफ करते समय किसी भी तरह की समस्या नहीं आ रही है। क्योंकि इससे पहले जब भी नाली साफ हुई है तो लोगों ने इसका विरोध किया था। इस बार लॉकडाउन होने के कारण यह कार्य तेजी से होगा।