Bareilly: लॉकडाउन के दौरान लायंस विद्या मंदिर ने बच्चों की पढ़ाई के लिए शुरू की ये पहल

बरेली: एक तरफ जहां लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से बच्चों की पढ़ाई रुकी हुई है, वहीं दूसरी ओर बच्चों की पढ़ाई को नुकसान न पहुंचे इसके लिए लायंस विद्या मंदिर (Lions Vidya Mandir) की प्रधानाचार्य वैशाली जौहरी ने एक अनूठी पहल की है। इन्होंने अपने शिक्षिकाओं की मदद से कक्षा 5 से 8 तक के
 | 
Bareilly: लॉकडाउन के दौरान लायंस विद्या मंदिर ने बच्चों की पढ़ाई के लिए शुरू की ये पहल

बरेली: एक तरफ जहां लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से बच्चों की पढ़ाई रुकी हुई है, वहीं दूसरी ओर बच्चों की पढ़ाई को नुकसान न पहुंचे इसके लिए लायंस विद्या मंदिर (Lions Vidya Mandir) की प्रधानाचार्य वैशाली जौहरी ने एक अनूठी पहल की है। इन्होंने अपने शिक्षिकाओं की मदद से कक्षा 5 से 8 तक के विद्यार्थियों को व्हाट्सएप वीडियो (WhatsApp video) व ऑनलाइन क्लासेस (online classes) द्वारा पढ़ाना शुरू किया है।
Bareilly: लॉकडाउन के दौरान लायंस विद्या मंदिर ने बच्चों की पढ़ाई के लिए शुरू की ये पहलवैशाली जौहरी ने यह पहल लायंस विद्या मंदिर के मैनेजर सतीश अग्रवाल के निर्देश अनुसार की है। ऑनलाइन क्लासेज शुरू होने से विद्यार्थियों में उत्साह का माहौल है। वैशाली जौहरी ने बताया की बच्चों के हित के लिए पूरे स्टा(staff) से ऑनलाइन पढ़ाई (online study) कराई जा रही है। जिसका रोज के रोज आकलन भी किया जा रहा है।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly BREAKING: परिवार को नहीं दिया जाएगा शव, प्रशासन ही करायेगा अंतिम संस्कार, जानें वजह

Bareilly BREAKING: बरेली में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत