Bareilly: लॉकडाउन के इतने दिन बाद भी सपा ऐसे कर रही जरूरतमंदों की मदद

लॉकडाउन (lockdown) को जारी हुए 2 महीने से ज्यादा बीत चुके हैं। इसके कारण कई लोगों के पास रोजी-रोटी नहीं बची है। ऐसे में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर बरेली के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य अपनी टीम के साथ लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। सपा के
 | 
Bareilly: लॉकडाउन के इतने दिन बाद भी सपा ऐसे कर रही जरूरतमंदों की मदद

लॉकडाउन (lockdown) को जारी हुए 2 महीने से ज्यादा बीत चुके हैं। इसके कारण कई लोगों के पास रोजी-रोटी नहीं बची है। ऐसे में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर बरेली के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य अपनी टीम के साथ लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।
Bareilly: लॉकडाउन के इतने दिन बाद भी सपा ऐसे कर रही जरूरतमंदों की मददसपा के पूर्व महानगर यूथ ब्रिगेड अध्यक्ष फहीम हैदर और पूर्व प्रदेश सचिव एजाज अहमद, अगम मौर्या के नेतृत्व में लगातार जरूरतमंदों को खाने-पीने की सामग्री (food materials) उपलब्ध करा रहे हैं। आज भी जानकारी मिलने पर रबर फैक्ट्री के पास माधवपुर गांव में गरीबों और जरूरतमंदों को 10 से 15 दिन का राशन, सब्जी, फल आदि वितरित किए हैं। अगम मौर्य ने बताया कि लॉकडाउन के 66वें दिन भी लगातार हम लोग जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।