Bareilly: लॉकडाउन की स्थिति में सपा के कार्यकर्ताओं ने विकलांगों के लिए किया ये कार्य

लॉकडाउन (Bareilly) को जारी हुए काफी दिन हो चुके हैं। जिसके कारण देशभर में पूरा कारोबार बंद है। ऐसे में हर एक के आगे दो वक्त की रोटी का सवाल खड़ा हुआ है। फिलहाल प्रशासन व सामाजिक संगठन (Social organisation) एवं राजनीतिक संगठन (political organisation) लगातार गरीबों के हित के लिए खाद्य सामग्री बांट रहे
 | 
Bareilly: लॉकडाउन की स्थिति में सपा के कार्यकर्ताओं ने विकलांगों के लिए किया ये कार्य

लॉकडाउन (Bareilly) को जारी हुए काफी दिन हो चुके हैं। जिसके कारण देशभर में पूरा कारोबार बंद है। ऐसे में हर एक के आगे दो वक्त की रोटी का सवाल खड़ा हुआ है। फिलहाल प्रशासन व सामाजिक संगठन (Social organisation) एवं राजनीतिक संगठन (political organisation) लगातार गरीबों के हित के लिए खाद्य सामग्री बांट रहे हैं। लेकिन उसके बाद भी लोगों को संकट से जूझना पड़ रहा है।
Bareilly: लॉकडाउन की स्थिति में सपा के कार्यकर्ताओं ने विकलांगों के लिए किया ये कार्यजिसके चलते समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अगम मौर्य महानगर अध्यक्ष टीम के साथ काला इमामबाड़ा पहुंचे। जहां उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) बनाएं रखते हुए विकलांगों को खाद्य सामग्री (food material) बांटी। अगम मौर्य ने बताया कि विकलांग कोई रोजगार नहीं कर सकते हैं। इनके आगे इनके परिवार की जिम्मेदारी है। जिसको लेकर हम लोगों ने निर्णय लिया कि हम इनकी मदद करें, साथ ही मौजूदा सरकार भी इन लोगों पर विचार करे।

यहाँ भी पढ़े

जानिए कब होंगी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं और कब आयेगा रिजल्ट

UP BOARD: इस तारीख से शुरू होगा बोर्ड परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन, जानें कब आएगा रिजल्ट