Bareilly: लाल फाटक रूट डायवर्जन के लिए अभी करना होगा और इंतजार

बरेली: प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग लाल फाटक पार करतें हैं। समय बर्बाद करने के साथ उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। फ्लाईओवर (Flyover) जोड़ने का काम पूरा करने के लिए इस रास्ते को बंद करना होगा। इसके लिए वैकल्पिक रास्ता (Alternative Route) तैयार किया जा रहा है। कई कई दिनों से
 | 
Bareilly: लाल फाटक रूट डायवर्जन के लिए अभी करना होगा और इंतजार

बरेली: प्रतिदिन हजारों की संख्‍या में लोग लाल फाटक पार करतें हैं। समय बर्बाद करने के साथ उन्‍हें काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ता है। फ्लाईओवर (Flyover) जोड़ने का काम पूरा करने के लिए इस रास्‍ते को बंद करना होगा। इसके लिए वैकल्‍पिक रास्‍ता (Alternative Route) तैयार किया जा रहा है। कई कई दिनों से रूट डायवर्जन (Diversion) का काम चल रहा है परंतु पूरा नहीं हो पाया है। इसको संज्ञान में लेते हुए कमिश्‍नर रणवीर प्रसाद ने सेतु निगम (Bridge Corporation) और रेलवे अधिकारियों (Railway Officials) के साथ बैठक की।
Bareilly: लाल फाटक रूट डायवर्जन के लिए अभी करना होगा और इंतजारसेतु निगम अधिकारियों ने बताया कि रूट डायवर्जन का काम इसी महीने पूरा हो जाएगा। इसके लिए कमिश्‍नर ने निर्देश दिए कि काम को जल्‍द से जल्‍द पूरा किया जाए। जिससे क्राशिंग को शिफ्ट करके यहां से आवाजाही शुरु हो सके। सेतु निगम अधिकारियों ने कमिश्‍नर रणवीर प्रसाद को जानकारी दी कि संशोधित प्रस्‍ताव सेना के अधिकारियों को भेज दिया गया है। मंजूरी मिलते ही आगे काम शुरु किया जाएगा।