BAREILLY: लगातार दूसरे दिन भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से जिले में हड़कंप

बरेली में लगातार दूसरे दिन भी कोरोना पॉजिटिव युवक की पुष्टि हुई है। युवक बिहारीपुर का रहने वाला है और हाल ही में ही मुंबई से लौटा था। लगातार दूसरे दिन भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद डीएम के आदेश पर बिहारीपुर को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया
 | 
BAREILLY: लगातार दूसरे दिन भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से जिले में हड़कंप

बरेली में लगातार दूसरे दिन भी कोरोना पॉजिटिव युवक की पुष्टि हुई है। युवक बिहारीपुर का रहने वाला है और हाल ही में ही मुंबई से लौटा था। लगातार दूसरे दिन भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद डीएम के आदेश पर बिहारीपुर को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है। साथ ही देर रात बिहारीपुर के कई रास्तों को सील करने की कार्रवाई शुरू हो गई है।
BAREILLY: लगातार दूसरे दिन भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से जिले में हड़कंपडीएम नितीश कुमार के आदेशानुसार हॉटस्पॉट में जरूरी सामान की आपूर्ति के लिए प्रशासन ने व्यवस्था बनाई है। किराना और दवा समेत सभी जरूरी सामान की होम डिलिवरी कराई जाएगी। सब्जी-फल और दूध की सप्लाई की जिम्मेदारी भी तय की गई हैं। बता दें कि एक दिन पहले भी मीरगंज और सिरौली में एक-एक मरीज कोरोना संक्रमित मिलने के बाद दोनों को हॉटस्पॉट बना दिया गया था।