BAREILLY: रोस्टर के बावजूद काबू में नहीं आ रही भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही है धज्जियां

बरेली: शहर से पाबंदियां हटाने के साथ ही प्रसासन ने नई गाइडलाइन (New guidelines) जारी कर सभी दुकानों को रोस्टर के अनुसार खोलने की अनुमति दी गई है। इस दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सख्त हिदायत दी गई है। इसके बावजूद शहर के अलग बाजार (Market) में काफी भीड़ देखने को
 | 
BAREILLY: रोस्टर के बावजूद काबू में नहीं आ रही भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही है धज्जियां

बरेली: शहर से पाबंदियां हटाने के साथ ही प्रसासन ने नई गाइडलाइन (New guidelines) जारी कर सभी दुकानों को रोस्टर के अनुसार खोलने की अनुमति दी गई है। इस दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सख्‍त हिदायत दी गई है। इसके बावजूद शहर के अलग बाजार (Market) में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। दुकानों पर लगातार बढ़ रही भीड़ के साथ कोरोना संक्रमण का खतरा भी बढ़ता जा रहा है। बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ रही हैं।
BAREILLY: रोस्टर के बावजूद काबू में नहीं आ रही भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही है धज्जियांप्रशासन के जारी किए गए रोस्टर के मुताबिक (According to the roster) को ही दुकानों को खोला जा रहा है। इसके बावजूद भी लोंग भीड़ में दुकानों पर पहुच रहे हैं। इसके साथ ही बाजार में कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। शहर में सबसे ज्‍यादा भीड़ इलेक्ट्रानिक (Electronic) और  रेडीमेड कपड़ा की दुकानों में देखी जा रही है।  भीड़ की वजह से कई जगह सड़कों पर जाम (Roads jammed) की स्‍थिति भी बन रही है। पुलिस प्रशासन ऐसे लोगों को लगातार चेतावनी (Warning) दे रहा है। लेकिन इसके बाद भी भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है।