BAREILLY: रोडवेज कार्यशाला में तैयार किए जाएंगे मास्क और सेफ्टी जैकेट

बरेली: अब रोडवेज कार्यशाला (Roadways Workshop) में बसों की मरम्मत के साथ-साथ मास्क (Mask) भी तैयार किए जाएंगे। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से बचाव के लिए रोडवेज प्रबंधन अपने कर्मचारियों से मास्क निर्माण का कार्य शुरू करवाएगा। इस कार्यशाला में तैयार मास्क का प्रयोग विभाग के कर्मचारी (Department Staff) ही करेंगे। परिवहन निगम (Transport corporation)
 | 
BAREILLY: रोडवेज कार्यशाला में तैयार किए जाएंगे मास्क और सेफ्टी जैकेट

बरेली: अब रोडवेज कार्यशाला (Roadways Workshop) में बसों की मरम्मत के साथ-साथ मास्क (Mask) भी तैयार किए जाएंगे। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से बचाव के लिए रोडवेज प्रबंधन अपने कर्मचारियों से मास्क निर्माण का कार्य शुरू करवाएगा। इस कार्यशाला में तैयार मास्क का प्रयोग विभाग के कर्मचारी (Department Staff) ही करेंगे।
BAREILLY: रोडवेज कार्यशाला में तैयार किए जाएंगे मास्क और सेफ्टी जैकेटपरिवहन निगम (Transport corporation) के प्रबंध निदेशक राजशेखर ने सभी कर्मियों के लिए क्षेत्रीय वर्कशॉप में ही मास्क और सेफ्टी जैकेट (Safety Jacket) बनाने के निर्देश दिए हैं। ताकि मास्क के बढ़ते खर्चे को कम किया जा सके। इस कार्यशाला में खादी और सूती कपड़े के 3 लेयर मास्क (3 layer mask) तैयार किए जाएंगे और यह मास्क वॉशेबल (Washable) होंगे।परिवहन अधिकारियों ने बताया कि कार्यशाला में जल्द ही सेफ्टी जैकेट और मास्क बनाने का कार्य शुरू किया जाएगा।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: रोडवेज कार्यशाला में तैयार किए जाएंगे मास्क और सेफ्टी जैकेट

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8