BAREILLY: रेलवे का संचालन न होने की वजह से इन कर्मचारियों की जाएगी नौकरी

कोरोना वायरस की महामारी के कारण ट्रेनों का संचालन ना होने की वजह से रेलवे स्टेशन (railway station) से 50 फ़ीसदी सफाई कर्मचारियों को हटाया जाएगा। इस बात की जानकारी मिलने पर सफाई कर्मचारियों ने जंक्शन पर हंगामा किया। कर्मचारियों का कहना है कि जब सभी सफाई कर्मचारी रखे जाएंगे तभी काम करेंगे नहीं तो
 | 
BAREILLY: रेलवे का संचालन न होने की वजह से इन कर्मचारियों की जाएगी नौकरी

कोरोना वायरस की महामारी के कारण ट्रेनों का संचालन ना होने की वजह से रेलवे स्टेशन (railway station) से 50 फ़ीसदी सफाई कर्मचारियों को हटाया जाएगा। इस बात की जानकारी मिलने पर सफाई कर्मचारियों ने जंक्शन पर हंगामा किया। कर्मचारियों का कहना है कि जब सभी सफाई कर्मचारी रखे जाएंगे तभी काम करेंगे नहीं तो कोई काम नहीं करेगा।
BAREILLY: रेलवे का संचालन न होने की वजह से इन कर्मचारियों की जाएगी नौकरीप्राइवेट एजेंसियों (private agencies) के माध्यम से स्टेशन परिसर और ट्रेनों की सफाई का कार्य किया जाता है। बरेली जंक्शन पर किंग एजेंसी (king agency) के 190 सफाई कर्मचारी कार्यरत हैं जो दो शिफ्ट में काम करते हैं। कोरोना संक्रमण के कारण 22 मार्च से ट्रेनों का संचालन (Operation of trains) बंद है। इस दौरान स्टेशन की तो सफाई हो रही है लेकिन ट्रेनें बंद होने के कारण सफाई का कार्य नहीं हो रहा।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: रेलवे का संचालन न होने की वजह से इन कर्मचारियों की जाएगी नौकरी

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

इस कारण रेल बोर्ड ने 50 फ़ीसदी सफाई कर्मचारियों को हटाने का निर्णय लिया है। आदेश आने पर प्राइवेट एजेंसी ने कर्मचारियों को जानकारी दी तो सभी सफाई कर्मचारी (sweeper) इसका विरोध करने लगे। वहीं किंग एजेंसी के मैनेजर आशीष राय का कहना है कि बोर्ड (rail board) के आदेशों का पालन किया जाएगा। बोर्ड से मिले निर्देश के अनुसार ही सफाई कर्मचारी नियुक्त किए जाएंगे।