BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी इस तारीख से करा सकता है सेमेस्टर परीक्षाएं

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) यूजी और पीजी की अंतिम वर्ष की परीक्षाओं (Last Year Exams) की तारीख तय करने के बाद अब सेमेस्टर परीक्षाओं (Semester Exams) की तैयारी भी शुरू कर दी है। एलएलबी और एलएलएम (LLB and LLM) की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं 28 अगस्त से शुरू कराई जा सकती हैं। जल्द ही
 | 
BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी इस तारीख से करा सकता है सेमेस्टर परीक्षाएं

बरेली: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) यूजी और पीजी की अंतिम वर्ष की परीक्षाओं (Last Year Exams) की तारीख तय करने के बाद अब सेमेस्टर परीक्षाओं (Semester Exams) की तैयारी भी शुरू कर दी है। एलएलबी और एलएलएम (LLB and LLM) की अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं 28 अगस्त से शुरू कराई जा सकती हैं। जल्द ही इस को लेकर परीक्षा कार्यक्रम (Exam Schedule) तय किया जाएगा।

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी इस तारीख से करा सकता है सेमेस्टर परीक्षाएंएलएलबी तीन व पांच वर्षीय पाठ्यक्रम और एलएलएम चौथे सेमेस्टर की प्रयोगात्मक परीक्षाओं (Practical Exams) की शुरुआत अगस्त के पहले हफ्ते से हो जाएगी। 20 अगस्त तक सभी प्रयोगात्मक परीक्षाएं खत्म हो जाएंगी, इसका कार्यक्रम जल्द ही तैयार हो जाएगा। कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के कारण इस साल अंतिम वर्ष की परीक्षाएं काफी सावधानी पूर्वक कराई जाएगी। विद्यार्थियों के प्रवेश पत्र में लिखा जाएगा कि मास्क (Mask) लगाकर व खुद का सैनिटाइजर (Sanitizer) लेकर और अपना तापमान चेक करा कर आना है। सेंटर पर भी इसकी जांच की जाएगी। तापमान ज्यादा होने पर उस विद्यार्थी को वापस कर दिया जाएगा, हालांकि यूनिवर्सिटी बाद में उन्हें परीक्षा का मौका देगी।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: रुहेलखंड यूनिवर्सिटी इस तारीख से करा सकता है सेमेस्टर परीक्षाएं

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8