BAREILLY: रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही भाग गया युवक, काफी मशक्कत के बाद कोविड अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

बरेली: शुक्रवार को पुराना शहर के मोहल्ला चकमहमूद के युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई। इसकी जानकारी मिलते ही युवक घर से भाग निकला। एबुंलेंस का स्टॉफ और पुलिस (Ambulance staff and police) ने उसकी घंटों तलाश की पर युवक नहीं मिला। पुलिस ने दबाव बनाया तो युवक देर रात अपने घर पहुंचा।
 | 
BAREILLY: रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही भाग गया युवक, काफी मशक्कत के बाद कोविड अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

बरेली: शुक्रवार को पुराना शहर के मोहल्ला चकमहमूद के युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई। इसकी जानकारी मिलते ही युवक घर से भाग निकला। एबुंलेंस का स्टॉफ और पुलिस (Ambulance staff and police) ने उसकी घंटों तलाश की पर युवक नहीं मिला। पुलिस ने दबाव बनाया तो युवक देर रात अपने घर पहुंचा। इसके बाद उसे एबुंलेस से  बिथरी चैनपुर कोविड-19 अस्पताल (Covid-19 Hospital) में आईसोलेट किया गया।

BAREILLY: रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही भाग गया युवक, काफी मशक्कत के बाद कोविड अस्‍पताल में कराया गया भर्तीबरादरी क्षेत्र के चकमहमूद का युवक हाल ही में मुंबई से वापस आया था। वापस आने के बाद उसका कोरोना टेस्ट (Corona test) किया गया। शुक्रवार उसकी जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसे कोविड अस्पताल पहुंचाने के लिए एबुंलेंस भेजी गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी मिलते ही युवक घर से भाग निकला। जिसकी सूचना एबुंलेंस चालक और ईएमटी (Ambulance driver and EMT) ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दी। इस बारे में अधिकारियों ने बारादरी इंस्पेक्टर नरेश कुमार त्यागी से वार्ता की। जब पुलिस ने दबाव बनाया तो संक्रमित युवक वापस आया। इसके बाद उसे बिथरी चैनपुर के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया।