BAREILLY: रिटायर शिक्षकों के लिए खुशखबरी, जल्‍द ही मिलेंगी जीपीएफ की धनराशि

बेसिक शिक्षा विभाग (Basic education department) के वित्त एवं लेखाधिकारी परशुराम ओझा ने बताया कि सेवानिवृत्त (Retired) हुए सभी शिक्षकों की जीपीएफ राशि स्वीकृत हो गई है। विभाग में 31 मार्च 2020 को 106 शिक्षक सेवानिवृत्त हुए थे। जिनमें चार एनपीएस और 102 पुरानी पेंशन पाने वाले हैं। उन्होंने बताया कि जीपीएफ की राशि (GPF
 | 
BAREILLY: रिटायर शिक्षकों के लिए खुशखबरी, जल्‍द ही मिलेंगी जीपीएफ की धनराशि

बेसिक शिक्षा विभाग (Basic education department) के वित्त एवं लेखाधिकारी परशुराम ओझा ने बताया कि सेवानिवृत्त (Retired) हुए सभी शिक्षकों की जीपीएफ राशि स्वीकृत हो गई है। विभाग में 31 मार्च 2020 को 106 शिक्षक सेवानिवृत्त हुए थे। जिनमें चार एनपीएस और 102 पुरानी पेंशन पाने वाले हैं।
BAREILLY: रिटायर शिक्षकों के लिए खुशखबरी, जल्‍द ही मिलेंगी जीपीएफ की धनराशिउन्‍होंने बताया कि जीपीएफ की राशि (GPF amount) जल्द ही उनके खातों में भेज दी जाएगी। पेंशन के 60 प्रकरण स्वीकृत हो गए हैं। शेष प्रकरणों में कमी होने के कारण सुधार को भेजा है। सुधार के बाद ब्लॉक से प्राप्त होते हैं राशि जल्दी स्वीकृत की जाएगी। जिलाध्यक्ष नरेश गंगवार ने सभी बीईओ से आपत्ति निस्तारण (Objection resolution) कर जलद ही लेखा कार्यालय को प्रेषित करने की मांग की है।