Bareilly: राज्य अध्यापक पुरस्कार पाने का अंतिम मौका, आज है अंतिम तिथि

समाज में शिक्षकों (teachers) का बहुत बड़ा योगदान होता है। ऐसे में राज्य अध्यापक पुरस्कार हेतु श्रेष्ठ अध्यापकों को पुरस्कार देने की योजना है। इसके लिए जिला विद्यालय निरीक्षक डा. अमर कान्त सिंह ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान देने के लिए उत्कृष्ट प्रधानाचार्य प्रधानाध्यापक व शिक्षकों के ऑनलाइन आवेदन (online registration)
 | 
Bareilly: राज्य अध्यापक पुरस्कार पाने का अंतिम मौका, आज है अंतिम तिथि

समाज में शिक्षकों (teachers) का बहुत बड़ा योगदान होता है। ऐसे में राज्य अध्यापक पुरस्कार हेतु श्रेष्ठ अध्यापकों को पुरस्कार देने की योजना है। इसके लिए जिला विद्यालय निरीक्षक डा. अमर कान्त सिंह ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान देने के लिए उत्कृष्ट प्रधानाचार्य प्रधानाध्यापक व शिक्षकों के ऑनलाइन आवेदन (online registration) हो रहे हैं।
Bareilly: राज्य अध्यापक पुरस्कार पाने का अंतिम मौका, आज है अंतिम तिथि
उन्होंने बताया कि 30 जुलाई से वर्ष 2019 के लिए राज्य अध्यापक पुरस्कार हेतु माध्यमिक शिक्षा विभाग में शिक्षण कार्य करने शिक्षकों के आवेदन शुरू किए गए थे। आज आवेदन की अंतिम तिथि है। इसके लिए आंनलाइन आवेदन करते हुए आवेदन पत्र बुकलेट के साथ वांछित संलग्नकों सहित तीन प्रतियों में अधोहस्ताक्षरी के कार्यालय में उपलब्ध करें, ताकि अग्रेत्तरल कार्यवाही की जा सके।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: राज्य अध्यापक पुरस्कार पाने का अंतिम मौका, आज है अंतिम तिथि                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8