BAREILLY: राजपाल तरंग चड्ढा ने पेश की हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण रमज़ान (Ramadan) में लोग घरों में ही रहकर दुआ कर रहे हैं। ऐसे में राजपाल तरण चड्डा रोजा इफ्तार करा के बरेली (Bareilly) में एक बार फिर गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की है। उन्होंने मुस्लिम परिवार के लोगों को बुलाकर रोजा इफ्तार कराया। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social
 | 
BAREILLY: राजपाल तरंग चड्ढा ने पेश की हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसाल

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण रमज़ान (Ramadan) में लोग घरों में ही रहकर दुआ कर रहे हैं। ऐसे में राजपाल तरण चड्डा रोजा इफ्तार करा के बरेली (Bareilly) में एक बार फिर गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की है। उन्होंने मुस्लिम परिवार के लोगों को बुलाकर रोजा इफ्तार कराया। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी ध्यान रखा।
BAREILLY: राजपाल तरंग चड्ढा ने पेश की हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसालउन्होंने कहा कि बरेली गंगा जमुनी तहजीब के बारे में जानती हैं। और यहां हिंदू, मुस्लिम, सिख और इसाई एक दूसरे के त्योहारों में मिलजुलकर साथ मनाते हैं। इस बार चल रहे संकट के कारण रमज़ान का महीना कुछ फीखा हो गया है। लेकिन इसमें चार चांद लगाने के लिए मैंने यह पहल की है। वहां मौजूद नदीम शमसी ने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि रमजान के महीने में रोजा इफ्तार कराने वाले को दुआ के साथ-साथ बरकत भी मिलती है। हम अल्लाह से दुआ करते हैं कि देश में अमन चैन कायम रहे।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: इज्जतनगर रेलवे अस्पताल बनेगा जिले का दूसरा कोविड लेवल-वन हॉस्पिटल