Bareilly: रजिस्ट्री कार्यालय में अब इस सिस्टम के लागू होने से नहीं लगानी होगी लाइन

बरेली में कोरोना संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए रजिस्ट्री कार्यालय (Registry office) में एक अहम निर्णय लिया गया। इसके लिए मंगलवार से रजिस्ट्री कार्यालय में टोकन सिस्टम (Token system) शुरू किया गया। जिलाधिकारी नितीश कुमार ने सोमवार को एआइजी स्टाम्प ब्रज चंद सिंह एवं सब रजिस्ट्रार प्रथम नगर ब्रिजेश कुमार को इसे सख्ती से
 | 
Bareilly: रजिस्ट्री कार्यालय में अब इस सिस्टम के लागू होने से नहीं लगानी होगी लाइन

बरेली में कोरोना संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए रजिस्ट्री कार्यालय (Registry office) में एक अहम निर्णय लिया गया। इसके लिए मंगलवार से रजिस्ट्री कार्यालय में टोकन सिस्टम (Token system) शुरू किया गया। जिलाधिकारी नितीश कुमार ने सोमवार को एआइजी स्टाम्प ब्रज चंद सिंह एवं सब रजिस्ट्रार प्रथम नगर ब्रिजेश कुमार को इसे सख्ती से लागू कराने के निर्देश दिए।
Bareilly: रजिस्ट्री कार्यालय में अब इस सिस्टम के लागू होने से नहीं लगानी होगी लाइन
उन्‍हें कैंप कार्यालय (Camp office) बुलाया डीएम ने कहा कि रजिस्ट्री और पत्रावलियों के लिए पक्षकारों को टोकन नंबर (Token number) जारी किए जाएं। नंबर आने पर कातिब अपने पक्षकार को फोन करके बुला लें। इस तरह से कार्यालय में भीड़ कम हो जाएगी। इससे कोरोना संक्रमण (Corona infection) के फैलने का खतरा भी कम होगा। कैंप कार्यालय से लौटने के बाद एआइजी ने कातिबों के साथ बैठक की।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: रजिस्ट्री कार्यालय में अब इस सिस्टम के लागू होने से नहीं लगानी होगी लाइन                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
 उन्‍होंने नई व्यवस्था शुरू करने के लिए कातिबों से सहयोग मांगा। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने एसएसपी शैलेश पांडेय (SSP Shailesh Pandey) को रजिस्ट्री कार्यालय पर पुलिस बल तैनात करने के संबंध में पत्र लिखा है। वही मंगलवार से यहां पुलिस तैनात करने के निर्देश दिए हैं।