BAREILLY: रक्षाबंधन पर ट्रेनें हुई फुल, बसों में दी जाएगी ये सुविधा

बरेली: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर कोरोना का असर पड़ रहा है। कोरोना के कारण रेलवे (Railway) ने पहले से ही यात्री ट्रेनों को रद्द किया हुआ है। और इन दिनों चल रही स्पेशल ट्रेनों में भी रक्षाबंधन पर सीटें नहीं मिल रही हैं, लगभग सभी ट्रेनों में सीटें फुल (Seats Full) है। जंक्शन (Junction) पर
 | 
BAREILLY: रक्षाबंधन पर ट्रेनें हुई फुल, बसों में दी जाएगी ये सुविधा

बरेली: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर कोरोना का असर पड़ रहा है। कोरोना के कारण रेलवे (Railway) ने पहले से ही यात्री ट्रेनों को रद्द किया हुआ है। और इन दिनों चल रही स्पेशल ट्रेनों में भी रक्षाबंधन पर सीटें नहीं मिल रही हैं, लगभग सभी ट्रेनों में सीटें फुल (Seats Full) है। जंक्शन (Junction) पर केवल आठ जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को ही ठहरा दिया गया है। जिसमें से दो जोड़ी ट्रेन सप्ताह में केवल तीन दिन ही चलती हैं।

BAREILLY: रक्षाबंधन पर ट्रेनें हुई फुल, बसों में दी जाएगी ये सुविधापरिवहन निगम (Transport Corporation) ने रक्षाबंधन पर बसों के फेरे बढ़ाने का निर्णय लिया है। हालांकि इस बार कोरोना संक्रमण को देखते हुए बसों में जितनी सीटें होंगी उतनी ही सवारी बैठाई जाएंगी। यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) और हाथ सैनिटाइज (Sanitize) कराने के लिए भी चालक परिचालकों को आदेश दिया गया है। वहीं उत्तराखंड और दिल्ली जाने वाले लोगों को निजी वाहनों का सहारा लेना होगा, क्योंकि अभी तक रोडवेज केवल पर प्रदेश (State) के भीतर ही बसें संचालित कर रहा है।

http://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: रक्षाबंधन पर ट्रेनें हुई फुल, बसों में दी जाएगी ये सुविधा

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8