BAREILLY: यूपी पुलिस के इस इंस्पेक्टर ने किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफ

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान पुलिसकर्मी दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। कोरोना वायरस (corona virus) से बचाने के लिए एक ढाल की तरह लोगों की रक्षा कर रहे हैं। यहां तक कि निर्देशों का पालन न करने वालों के खिलाफ पुलिस (Police) में रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। इस दौरान
 | 
BAREILLY: यूपी पुलिस के इस इंस्पेक्टर ने किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफ

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान पुलिसकर्मी दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। कोरोना वायरस (corona virus) से बचाने के लिए एक ढाल की तरह लोगों की रक्षा कर रहे हैं। यहां तक कि निर्देशों का पालन न करने वालों के खिलाफ पुलिस (Police) में रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। इस दौरान पुलिसकर्मियों में ड्यूटी (Duty) के साथ-साथ अन्‍य परोपकार की भावनाएं देखी जा रही हैं। लॉकडाउन में लोगों की जान बचाने के लिए पुलिसकर्मी अपना ब्‍लड डोनेट कर रहे हैं।
BAREILLY: यूपी पुलिस के इस इंस्पेक्टर ने किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा तारीफलॉकडाउन में जिला अस्पताल (District Hospital) की ब्लड बैंक में ब्लड की कमी के चलते क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के इंस्पेक्टर संजय गर्ग ने ब्‍लड डोनेट किया। इंस्पेक्टर का कहना है कि मैं क्राइम ब्रांच में डीएम कोरोना कंट्रोल रूम (Corona Control Room) में तैनात हूं। इस दौरान वहां पर बहुत सारे फोन कॉल आते हैं कि हमें ब्लड की जरूरत है, ब्लड बैंक में ब्लड की कमी है। लॉकडाउन होने की वजह से ब्लड डोनेट (Blood donate) करने वाले लोग अपने घरों से निकल नहीं पा रहे हैं। इसलिए मन में विचार आया कि क्यों न हम इस काम में सहयोग करें। इंस्पेक्टर (Inspector) ने कहा कि ये पुण्य का काम है, जो समाज के लिए अच्छा है। हमारे ब्‍लड डोनेट करने से किसी की जान बचाई जा सकती है।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: योगी सरकार का बड़ा फैसला, दूसरे राज्‍यों में फंसे श्रमिकों को इस तरह लाया जाएगा वापस