BAREILLY: युवा फाउंडेशन ने पत्रकारों को फूल माला पहनाकर किया सम्मानित और कही ये बात

बरेली: युवा फाउंडेशन (Yuva foundation) ने सोमवार को संयुक्त रूप से पत्रकारों को कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) के रूप में फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि पत्रकार (Journalist) अपनी जान जोखिम में डालकर जनता तक खबरें पहुंचाते हैं, और सभी को जागरूक करते हैं। संस्था अध्यक्ष पवन मिश्रा द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing)
 | 
BAREILLY: युवा फाउंडेशन ने पत्रकारों को फूल माला पहनाकर किया सम्मानित और कही ये बात

बरेली: युवा फाउंडेशन (Yuva foundation) ने सोमवार को संयुक्त रूप से पत्रकारों को कोरोना योद्धाओं (Corona Warriors) के रूप में फूल माला पहनाकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि पत्रकार (Journalist) अपनी जान जोखिम में डालकर जनता तक खबरें पहुंचाते हैं, और सभी को जागरूक करते हैं। संस्था अध्यक्ष पवन मिश्रा द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए, नगर के समस्त पत्रकारों को फूल माला पहनाकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर पत्रकारों को स्वतंत्रता संग्राम की जंग के बाद कोरोना (Corona) की जंग में सहयोग करने वाले योद्धाओं का दर्जा भी दिया गया।

BAREILLY: युवा फाउंडेशन ने पत्रकारों को फूल माला पहनाकर किया सम्मानित और कही ये बातयुवा फाउंडेशन के पवन मिश्रा ने कहा कि पत्रकार स्वतंत्र हैं और वह अपनी कलम की ताकत से समाज में छुपी हुई बुराइयों को उजागर करते हैं। ये ऐसे योद्धा हैं जो अपने फर्ज की खातिर कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं, और हमेशा देश के हित में कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि पत्रकार समाज का आईना होते हैं और कोरोना योद्धाओं में पत्रकार भी शामिल है। ऐसे कलम के सिपाहियों का हमेशा हम सब को सम्मान करना चाहिए। इस दौरान धर्मेंद्र सचान, डॉ. अतुल शर्मा, डॉ. मीनाक्षी सक्सेना आदि लोग उपस्थित रहे।