Bareilly: यह संस्था लॉकडाउन में कर रही नेकी का काम, आज जो किया जानकर रह जाएंगे हैरान

लॉकडाउन (lockdown) के बाद से ही कई संस्थाएं लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं। इसी संस्थाओं में समर्पण एक प्रयास संस्था पिछले डेढ़ साल से जिला अस्पताल (district hospital) में गरीबों को ₹5 में भोजन कराती आ रही है। वहीं अब लॉकडाउन के समय भी यह संस्था पुलिस के माध्यम से जगह-जगह फ्री
 | 
Bareilly: यह संस्था लॉकडाउन में कर रही नेकी का काम, आज जो किया जानकर रह जाएंगे हैरान

लॉकडाउन (lockdown) के बाद से ही कई संस्थाएं लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं। इसी संस्थाओं में समर्पण एक प्रयास संस्था पिछले डेढ़ साल से जिला अस्पताल (district hospital) में गरीबों को ₹5 में भोजन कराती आ रही है। वहीं अब लॉकडाउन के समय भी यह संस्था पुलिस के माध्यम से जगह-जगह फ्री में भोजन करा रही है।
Bareilly: यह संस्था लॉकडाउन में कर रही नेकी का काम, आज जो किया जानकर रह जाएंगे हैरानआज भी संस्था के पदाधिकारियों ने रामगंगा पर बेजुबान भूखे बंदरों (monkeys) को लड्डू खिलाए। संस्था के पदाधिकारी दिलीप अग्रवाल ने बताया की 22 अप्रैल से हम लोग शहर में लगातार जरूरतमंदों को भोजन करा रहे हैं। आज संस्था के पदाधिकारियों ने निर्णय लिया है कि बेजुबान जानवर भूख के लिए कह नहीं सकते हैं, ऐसे में उनको भोजन कराया जाए। इस मौके पर संदीप अग्रवाल, अमित अरोड़ा, दिलीप अग्रवाल, निकुंश अग्रवाल और नितिश अग्रवाल  का सहयोग मिला है।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly BREAKING: बरेली में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत