BAREILLY: यह शिक्षिका लॉकडाउन में दे रहींं ऑनलाइन पेंटिंग क्लास, लोगों के लिए बनी प्रेरणा

लॉकडाउन (lockdown) में जहां एक तरफ लोग घरों में परेशान हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को लॉकडाउन में अपना टैलेंट (talent) दिखाने का मौका मिला है। जिससे वे दूसरों को भी प्रेरित कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही बरेली की एक शिक्षिका इंटरनेट (internet) के जरिए लोगों को ऑनलाइन पेंटिंग क्लास (online
 | 
BAREILLY: यह शिक्षिका लॉकडाउन में दे रहींं ऑनलाइन पेंटिंग क्लास, लोगों के लिए बनी प्रेरणा

लॉकडाउन (lockdown) में जहां एक तरफ लोग घरों में परेशान हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों को लॉकडाउन में अपना टैलेंट (talent) दिखाने का मौका मिला है। जिससे वे दूसरों को भी प्रेरित कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही बरेली की एक शिक्षिका इंटरनेट (internet) के जरिए लोगों को ऑनलाइन पेंटिंग क्लास (online painting class) दे रही हैं।
BAREILLY: यह शिक्षिका लॉकडाउन में दे रहींं ऑनलाइन पेंटिंग क्लास, लोगों के लिए बनी प्रेरणारचना सक्सेना ने लोगों को मास्क को कलर करना सिखाया व दुपट्टे पर पिडीलाइट फैब्रिक ग्रिल से कलर करके कई चीजें बनाना सिखाईं। वे बच्चों को भी मोल्डिट से ज्वेलरी डिजाइन (jewellery design) और बॉटल आर्ट (bottle art) सिखाएंगी। इसके लिए कंपनी के सीएमडी आई श्याम मोहन ने उनका उत्साह बढ़ाया और गाइड किया।
BAREILLY: यह शिक्षिका लॉकडाउन में दे रहींं ऑनलाइन पेंटिंग क्लास, लोगों के लिए बनी प्रेरणाबता दें कि शिक्षिका रचना सक्सेना की कक्षाएं विभिन्न संस्थाओं में होती रहती हैं। जिसमें कंपनी की तरफ से विद्यार्थियों को एक प्रमाण पत्र (certificate) भी दिया जाता है। कंपनी के सीएमडीआई श्याम मोहन ने रचना सक्सेना को मोल्डिट पर आधारित अगली कक्षा के लिए बधाई दी है। और आगे अच्छा कार्य करने के लिए उत्साहवर्धन भी किया है।