BAREILLY: मोहल्ले में फायरिंग का शिकार हुए युवक ने SRMS में तोड़ा दम

बरेली: तीन दिन पहले शनिवार रात कटरा चांद खां मोहल्ले में फायरिंग (Firing) के दौरान गोली लगने से घायल हुए सचिन की आज मौत हो गई। सचिन पिछले तीन दिनों से सचिन एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज (SRMS Medical College) में भर्ती था। पुलिस बल (Police Force) के साथ सचिन के पोस्टमार्टम (Post mortem) कराने की प्रक्रिया
 | 
BAREILLY: मोहल्ले में फायरिंग का शिकार हुए युवक ने SRMS में तोड़ा दम

बरेली: तीन दिन पहले शनिवार रात कटरा चांद खां मोहल्ले में फायरिंग (Firing) के दौरान गोली लगने से घायल हुए सचिन की आज मौत हो गई। सचिन पिछले तीन दिनों से  सचिन एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज (SRMS Medical College) में भर्ती था। पुलिस बल (Police Force) के साथ सचिन के पोस्टमार्टम (Post mortem) कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
BAREILLY: मोहल्ले में फायरिंग का शिकार हुए युवक ने SRMS में तोड़ा दमशनिवार रात कटरा चांद खां मोहल्ले में कुछ युवक बाइक से आए और फायरिंग कर आतंक फैलाने लगे। इस दौरान सचिन छत से वीडियो (Video) बना रहा था। तभी एक बदमाश ने उसे अपना निशाना बना दिया। गोली सचिन के सिर में जा धंसी। हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। मोबाइल (Mobile) में दिखने वाली वीडियो में हमलावरों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस मामले में एक को छोड़कर बाकी सभी आरोपी अभी फरार हैं।

मोहल्ले वालों का कहना है कि वहा रहने वाले कुछ युवक दूसरे मोहल्लों की युवकों के साथ आकर ऐसे ही आतंक फैलाते हैं। दहशत के कारण न कोई इनकी शिकायत करता है और न ही कोई विरोध करता है। एडीजी अविनाश चंद्र (ADG Avinash Chandra) ने घटनास्थल का मुआयना कर परिजनों को आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया।