BAREILLY: मोहल्ले में फायरिंग करने वाले नामजद समेत पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली: तीन दिन पहले शनिवार की रात को कटरा चांद खां मुहल्ले में बदमाशों ने दहशत बनाने के लिए फायरिंग की। इसी दौरान फायरिंग की विडियो (Firing videos) बनाते समय गोली लगने से घायल हुए सचिन की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी प्रकरण में एसएसपी के निर्देश पर बुधवार को पुलिस
 | 
BAREILLY: मोहल्ले में फायरिंग करने वाले नामजद समेत पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बरेली: तीन दिन पहले शनिवार की रात को कटरा चांद खां मुहल्ले में बदमाशों ने दहशत बनाने के लिए फायरिंग की। इसी दौरान फायरिंग की विडियो (Firing videos) बनाते समय गोली लगने से घायल हुए सचिन की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी प्रकरण में एसएसपी के निर्देश पर बुधवार को पुलिस ने तीन नामजद समेत पांच लोगों को गिरफ्तार (Five people arrested) कर लिया।

BAREILLY: मोहल्ले में फायरिंग करने वाले नामजद समेत पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तारकटरा चांद खां मुहल्ले में फायरिंग (Firing in the Neighborhood) का विडियों बनाते समय सिर में गोली लगने से युवक सचिन घायल हो गया था। जिसकी मंगलवार को एसआरएमएस (SRMS) में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को तीन नामजद समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी शैलेश कुमार पांडे (SSP Shailesh Kumar Pandey) ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि पिछले दिनों कटरा चांद खां में हुई वारदात में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से असले भी बरामद हुए हैं।