Bareilly: मूर्ति विसर्जन और ताजिये पर SSP ने दिए ये आदेश, खुराफातियों को भेजा जाएगा जेल

इस बार कोरोना वायरस (corona virus) को देखते हुए कई त्योहारों को धूमधाम से मनाने पर रोक लगाई गई थी। वजह यह है कि त्योहारों पर लोग आपस में इकट्ठे होते हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा और भी बढ़ जाता है। इसके साथ ही मोहर्रम (Muharram) और गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi पर
 | 
Bareilly: मूर्ति विसर्जन और ताजिये पर SSP ने दिए ये आदेश, खुराफातियों को भेजा जाएगा जेल

इस बार कोरोना वायरस (corona virus) को देखते हुए कई त्योहारों को धूमधाम से मनाने पर रोक लगाई गई थी। वजह यह है कि त्योहारों पर लोग आपस में इकट्ठे होते हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा और भी बढ़ जाता है। इसके साथ ही मोहर्रम (Muharram) और गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi पर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ बैठक की और शांति व्यवस्था का पैगाम दिया।
Bareilly: मूर्ति विसर्जन और ताजिये पर SSP ने दिए ये आदेश, खुराफातियों को भेजा जाएगा जेलएसएसपी ने कहा कि त्योहार पर शांति व्यवस्था बनाए रखें। किसी ने अगर कहीं माहौल बिगाड़ने की कोशिश की तो ऐसे खुराफातियों को सीधे जेल भेजा जाएगा। इसके लिए चप्पे-चप्पे पर सादी वर्दी में पुलिस तैनात रहेगी। कोरोना काल के चलते  मोहर्रम और गणेश चतुर्थी पर ताजिए दफन करने और मूर्ति विसर्जन पर पूरी तरह से रोक लगा दी है।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि गणेश महोत्सव पर श्रद्धालु अपने-अपने घरों पर मूर्ति स्थापना कर पूजन करें। मुस्लिम समुदाय के लोग मुहर्रम में ताजिये अपने-अपने घरों में ही रखें। सामूहिक रूप से कोई जुलूस निकलने नहीं दिया जाएगा।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: मूर्ति विसर्जन और ताजिये पर SSP ने दिए ये आदेश, खुराफातियों को भेजा जाएगा जेल                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8